VIRAL VIDEO: सपना चौधरी को पहली बार देखें नागिन डांस करते हुए
Advertisement
trendingNow1419595

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी को पहली बार देखें नागिन डांस करते हुए

इस वीडियो में सपना पहले अपने हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर शानदार डांस करती दिख रही हैं, तभी अचानक नागिन धुन बजती है और वह नागिन डांस के स्टेप करती दिख रही हैं. यूं कहें कि सपना चौधरी पहली बार नागिन डांस करती दिख रही हैं.

सपना चौधरी भले ही हरियाणवी डांसर हैं, लेकिन उनका डांस देश-विदेश में पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्ली: हरियाणा के गांव से निकलकर अपने डांस से दुनियाभर में लोगों को दीवाना बना चुकीं सपना चौधरी का एक और नया वीडिया वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना पहले अपने हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर शानदार डांस करती दिख रही हैं, तभी अचानक नागिन धुन बजती है और वह नागिन डांस के स्टेप करती दिख रही हैं. यूं कहें कि सपना चौधरी पहली बार नागिन डांस करती दिख रही हैं.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में छायी हुई हैं. इस बीच वह कुछ वीडियो एलबमों में भी दिखीं हैं. लेकिन सपना चौधरी का वेस्‍टर्न डांस अंदाज शायद इससे पहले कभी किसी ने नहीं देखा. यहां तक की बिग बॉस घर में भी सपना चौधीर अपने देसी हरियाणवी स्‍टाइल का डांस ही करती दिखीं. लेकिन हाल ही में एक शादी समारोह में सपना चौधरी ने बोलीवुड अंदाज में डांस किया. सपना चौधरी यहां 'हम्‍मा हम्‍मा' से लेकर 'काला चश्‍मा' तक पर थिरकती नजर आ रही हैं. आप भी देखें वेस्‍टर्न अंदाज में नाचती सपना चौधरी को.

बता दें कि सिर्फ डांस ही नहीं, बल्कि हाल ही में अपना लुक भी सपना ने काफी बदला है. सपना ने रेट्रो लुक में एक नया फोटोशूट कराया है, जिसके फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं.

बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं दो कंटस्‍टंट की घर के भीतर भले ही आपस में न पटी हो, लेकिन घर से बाहर निकल कर यह दोनों 'बेस्‍ट फ्रेंड' बनीं नजर आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और मॉडल अर्शी खान की. घर से बाहर निकलकर यह दोनों काफी साथ नजर आ रही हैं. शुक्रवार को अर्शी और सपना, राखी सावंत के साथ बनारस की एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचीं. इस शादी में सपना चौधरी ने अपने प्रसिद्ध गाने 'तेरी आंख्‍या का यो काजल..' पर डांस किया तो वहीं अर्शी खान 'रश्‍के कमर' पर थिरकी नजर आईं.

 

Good morning mere RASHQE QAMAR

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

अर्शी ने जब 'रश्‍के कमर' पर डांस किया तो इस बीच उन्‍होंने सपना चौधरी को भी ईशारा कर बुला लिया. स्‍टेज पर सपना और अर्शी ने मिलकर इस गाने पर डांस किया. इस डांस का वीडियो खुद अर्शी खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. जानकारी के अनुसार बनारस के आशापुर इलाके में शुक्रवार को सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी गाजीपुर के रामनगीना यादव की बेटी से हुई है. इसी शादी में अर्शी खान, राखी सावंत और सपना चौधरी ने परफॉर्म किया.

Trending news