close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला ने घर के बाहर धोए बर्तन, फैला पानी; पड़ोस के युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम को एक 40 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

महिला ने घर के बाहर धोए बर्तन, फैला पानी; पड़ोस के युवक ने चाकू से गोदकर मार डाला
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

नई दिल्ली: दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम को एक 40 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह यह थी कि महिला के घर के बाहर पानी बिखरा हुआ था जिसकी वजह से पड़ोस में रहने वाले 22 साल के युवक ने गुस्से में आकर महिला को चाकू से गोद दिया और जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल में महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

महिपालपुर का यह वही घर है जहां पर आप खून बिखरा हुआ देख रहे हैं. यहीं पर गुरुवार शाम को महिला ने बर्तन धोए थे जिसका पानी वहां पर बिखरा हुआ था और उसी पानी के विवाद को लेकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू से गोदकर रेखा नाम की 40 साल की महिला की हत्या कर दी. 

वहीं, इस पूरे मामले की सूचना वसंत कुंज थाने को मिली तो आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया. यह पता लगाया कि आखिरकार हत्या की असल वजह क्या थी. जब आरोपी को पकड़ा गया तो आरोपी ने खुद बताया कि पानी बिखरे हुए को लेकर ही उसकी महिला से तू-तू, मैं-मैं हुई. युवक ने घर में रखे हुए चाकू से ही महिला के ऊपर कई वार किए जिसमें की महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.