close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्‍ली के द्वारका में महिला पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी 2 गोलियां

महिला को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दिल्‍ली के द्वारका में महिला पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी 2 गोलियां
हमले के वक्‍त महिला कार में ही थी.

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में बदमाशों के हौसले किस तरह बुलंद है, इसका उदाहरण द्वारका इलाके में देखने को मिला. द्वारका उत्‍तर में बदमाशों ने एक महिला पर जानलेवा हमला किया है. बदमाशों ने इस दौरान महिला को दो गोलियां मारी. एक गोली महिला के हाथ में लगी तो दूसरी उसकी गर्दन में लगी. महिला को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दिल्ली के द्वारका इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कार सवार महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. फिर मौके से फरार हो गए. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे द्वारका सेक्टर नॉर्थ थाने की पुलिस को जानकारी मिली थी कि द्वारका सेक्टर 13 के गोल चक्कर पर महिला को दो गोली मार दी है. एक गोली महिला के गले पर लगी. पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले महिला को पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया. जहां महिला की हालत नाजुक है.

वहीं चश्मदीद ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि महिला कार में सवार थी और जैसे ही महिला गोल चक्कर पर पहुंची, तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आए जिनके हाथ में पिस्टल थी. महिला की कार को ओवरटेक किया फिर महिला को गोली मार दी. गोली लगने के बाद महिला की कार का संतुलन बिगड़ गया. फिर कार डिवाइडर से टकराने के बाद रुक गई. 

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान किरण बाला (30) के तौर पर हुई है. वह हाउस वाइफ है. पुलिस को शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. पुलिस रोड पर लगे सीसीटीवी देख रही है, ताकि बदमाशों के बारे में पुलिस को सुराग मिल सके. वहीं पुलिस महिला के पति वरुण यादव से भी पूछताछ कर रही है. क्योंकि महिला का अपने पति के साथ संबंध ठीक नहीं थे और महिला के पति पर आईपीसी की धारा 307 का केस भी दर्ज है. वहीं पुलिस कई बड़े बदमाशों का भी पता लगा रही है जो पैरोल पर बाहर हैं.