Delhi Weather Today: आंधी के साथ बारिश का अनुमान, IMD के मुताबिक 40 डिग्री तक पहुंच सकता है पारा
Advertisement
trendingNow1893744

Delhi Weather Today: आंधी के साथ बारिश का अनुमान, IMD के मुताबिक 40 डिग्री तक पहुंच सकता है पारा

Rain predicted in Delhi with storm: मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक आंधी के साथ बारिश का अनुमान लगाया गया है. वहीं पारे के उतार चढ़ाव की बात करें तो शनिवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 28.2 डिग्री सेल्सियस और 41.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग (IMD) ने दोपहर बाद यहां आंधी चलने के साथ बारिश का अनुमान भी लगाया गया है. वहीं इसी दौरान अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने की उम्मीद है. सुबह साढ़े आठ बजे हवा में नमी का स्तर 46 प्रतिशत दर्ज किया गया है.

इस हिसाब से चढ़ रहा है पारा

शनिवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: 28.2 डिग्री सेल्सियस और 41.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. वहीं अगर आज बारिश होती है तो उम्मीद है मौसम में कुछ हद तक और ठंडक आएगी.

ये भी पढ़ें- कोविड मरीजों की मदद के लिए इस एक्टर ने बेच दी अपनी बाइक, सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

हवा की गुणवत्ता सही नहीं

 मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में सापेक्ष आर्द्रता 41 प्रतिशत थी. शहर की फिजा में हवा की गुणवत्ता खराब थी. वहीं केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के रियलटाइम डेटा के अनुसार कल शाम को लगभग 7 बजे आई धूल भरी आंधी के बाद वायु की गुणवत्ता और खराब हो गई थी. 

गौरतलब है कि मौसम विभाग के मुताबिक आज रविवार से लेकर अगले शुक्रवार तक रोजाना रिमझिम बारिश या हल्की बारिश का अनुमान है. इस दौरान लगातार ऐसा होने पर अधिकतम तापमान में गिरावट आने का भी अनुमान लगाया गया है.

LIVE TV

 

Trending news