Delhi: आगे निकलने की होड़ में सड़क पर हुई कहासुनी, एक शख्स ने मारी दूसरे के सिर में गोली
Advertisement
trendingNow1972950

Delhi: आगे निकलने की होड़ में सड़क पर हुई कहासुनी, एक शख्स ने मारी दूसरे के सिर में गोली

सड़क पर हुए एक मामूली से विवाद के चलते एक कार सवार ने शख्स के सिर में गोली मार दी. घटना के बाद युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक सड़क पर दोनों के बीच आगे निकलने की होड़ में कहासुनी हुई थी.

घटना में युवक के सिर में गोली लग गई

नई दिल्ली: देश के लगभग सभी शहरों से आए दिन सड़क पर चलते लोगों में नोक-झोंक की खबरें आती रहती हैं. कई बार रोड रेज के मामले गंभीर भी हो जाते हैं. लेकिन दिल्ली के इस मामले को सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, जहां छोटे से विवाद के चलते एक शख्स की जान खतरे में आ गई. दरअसल, दिल्ली में सड़क पर आगे निकलने की होड़ में दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई. बात यहां तक बढ़ गई कि एक शख्स ने अपनी बंदूक निकाल ली और दूसरे के सिर में गोली मार दी.

  1. रोड रेज के चलते युवक के सिर में मारी गोली
  2. मौके से आरोपी हुआ फरार, तलाश जारी
  3. घटना में कार का भी हुआ नुकसान

आगे निकलने की होड़ में हुई कहासुनी

मामला दिल्ली कैंट इलाके का बताया जा रहा है. बीते बुधवार को सुबह नोएडा में रहने वाला संदीप अपनी गाड़ी से दिल्ली कैंट इलाके से गुजर रहे थे. संदीप अपनी कार में थे. सड़क पर एक अन्य कार में सवार शख्स से उसकी आगे निकलने की होड़ में कहासुनी हो गई. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दूसरे कार सवार ने अपना आपा खो दिया और संदीप के सिर में गोली मार दी. इस घटना में संदीप के सिर पर गंभीर चोट आई.

ये भी पढ़ें: 14 की उम्र में KBC में जीते 1 करोड़ रुपये, फिर बने IPS, आज इनसे थर-थर कांपते हैं अपराधी

मौके से आरोपी फरार

गोली चलाने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले पर पुलिस ने कहा है कि वो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: UP:अलीगढ़ के बाद आगरा चढ़ा जहरीली शराब की भेंट, अब तक 10 लोगों की मौत; कई अधिकारी निलंबित

गोलीबारी की इस घटना में युवक की कार को भी नुकसान हुआ. कार के शीशे फूट गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news