MCD Chunav में AAP की जीत पर आया मनीष सिसोदिया का बयान, BJP को लेकर कह दी ये बात
topStories1hindi1474698

MCD Chunav में AAP की जीत पर आया मनीष सिसोदिया का बयान, BJP को लेकर कह दी ये बात

Manish Sisodia on MCD Chunav Result: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) की शानदार जीत पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता ने काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जिताया है.

MCD Chunav में AAP की जीत पर आया मनीष सिसोदिया का बयान, BJP को लेकर कह दी ये बात

Delhi MCD Chunav Result 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर लिया है. इसके साथ ही आप ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 15 साल बाद नगर निगम (MCD) की सत्ता से बाहर कर दिया है. आप की शानदार जीत पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान आया है और उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जिताया है.

ये सिर्फ जीत नहीं बड़ी जिम्मेदारी है: मनीष सिसोदिया

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Chunav Result) में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार. दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नेगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल जी को जिताया है. हमारे लिए ये सिर्फ जीत नहीं बड़ी जिम्मेदारी है.'

15 साल बाद दिल्ली नगर निगम की सत्ता से बाहर हुई बीजेपी

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत हासिल कर लिया है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 15 साल के शासन को खत्म कर दिया है. बता दें कि एमसीडी के 250 वार्ड के लिए चार दिसंबर को मतदान हुआ था, जिसमें 1349 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी थी और चुनाव में 50.48 प्रतिशत मतदान हुआ थी.

10 साल पुरानी पार्टी ने सबसे पुरानी पार्टी को हराया: संजय सिंह

इस पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि महज 10 साल पुरानी पार्टी ने देश की सबसे बड़ी पार्टी (BJP) को उसी के गढ़ में 'मात' दे दी. उन्होंने कहा, 'परिणामों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि आप एक बेहद ईमानदार पार्टी है.' संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि एमसीडी चुनाव के परिणाम इसलिए भी उल्लेखनीय हैं, क्योंकि बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए 17 केंद्रीय मंत्रियों सहित सभी शीर्ष नेताओं को मैदान में उतारा था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news