आज भी सुस्त है दिल्ली मेट्रो की रफ्तार, इस मेन रूट पर दोबारा आई खराबी
Advertisement
trendingNow1475777

आज भी सुस्त है दिल्ली मेट्रो की रफ्तार, इस मेन रूट पर दोबारा आई खराबी

दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने बताया कि द्वारका से करोल बाग सेक्शन के बीच बुधवार शाम को तीन बजे के बाद सिग्नल प्रणाली और स्वचालित ट्रेन नियंत्रण प्रणाली में बार-बार दिक्कत आई जिसके कारण मेट्रो सेवा प्रभावित हुई. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन मेट्रो की रफ्तार गुरुवार सुबह से धीमी पड़ी हुई है. मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस में तकनीकी खराबी के कारण द्वारका-नोएडा, द्वारका-वैशाली रूट प्रभावित हुई है. हालांकि सेवा पूरी तरह से ठप्प नहीं हुई है, लेकिन आम दिनों के मुकाबले आज ट्रेन की रफ्तार धीमी है. 

सिग्नल प्रणाली में आई खराबी
मेट्रो के एक अधिकारी ने कहा कि इस खंड पर परिचालन थोड़ी देर के लिए प्रभावित हुआ लेकिन ब्लू लाइन पर कहीं भी नेटवर्क प्रभावित नहीं हुआ है. 

यात्रियों को हो रही परेशानी
बुधवार के बाद गुरुवार को भी मेट्रो ट्रेन सेवा के प्रभावित रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह ऑफिस, कॉलेज जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. मेट्रो में यात्रा करने वाले एक शख्स ने बताया कि वह जनकपुरी स्टेशन से नोएडा सेक्टर 15 के लिए सुबह 8.30 बजे बैठा था, लेकिन 9.30 बजे तक भी मेट्रो करोल बाग से आगे नहीं पहुंच पाई है. 

बुधवार को भी रूकी थी रफ्तार
उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को भी राजधानी दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस प्रभावित हुई थी. ब्लू लाइन पर दोपहर 12 बजे के आसपास ट्रेनों की रफ्तार में अचानक कमी होनी शुरू हो गई थी. शुरुआत में करोल बाग से द्वारका रूट पर यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई थी. दोपहर दो बजे के बाद ब्ल्यू लाइन के पूरे कॉरिडोर पर ट्रेनों का रुकना शुरू हो गया था. जिससे पूरा नोएडा-द्वारका, वैशाली-द्वारका रूट प्रभावित हुआ था.

Trending news