Delhi News: एक केजरीवाल संभल नहीं रहा तो... AAP महामंत्री संदीप पाठक ने ऐसा क्यों कहा?
Advertisement

Delhi News: एक केजरीवाल संभल नहीं रहा तो... AAP महामंत्री संदीप पाठक ने ऐसा क्यों कहा?

संदीप पाठक ने केंद्रीय एजेंसी के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ईडी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है, इसका जवाब दिल्ली और देश की जनता देगी.

 

Delhi News: एक केजरीवाल संभल नहीं रहा तो... AAP महामंत्री संदीप पाठक ने ऐसा क्यों कहा?

Delhi News: इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव मैदान में उतरी है. पंजाब छोड़ बाकी सभी राज्यों में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन के तहत चुनाव मैदान में उतरी हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव में गठबंधन के तहत कैसे साझा रैलियां होगी, कैसे साझा कैंपेन लांच होगा. इस पर Zee मीडिया ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक से खास बातचीत की.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने Zee मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि हम लोकसभा चुनाव गठबंधन के तहत कांग्रेस के साथ लड़ रहे हैं. पंजाब छोड़ बाकी सभी राज्यों में हम गठबंधन के साथ अपनी उम्मीदवार उतार रहे हैं. हम फिलहाल अभी जिन राज्यों में उम्मीदवारों की घोषणा कर चुके हैं वहीं पर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उड़ीसा में हम चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. गठबंधन से बातचीत चल रही है और उम्मीद है कि जल्द ही उड़ीसा को लेकर गठबंधन कोई फैसला ले सकता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: केजरीवाल की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, ED के समन को दी है चुनौती

उन्होंने कहा कि जल्द ही गठबंधन के तहत साझा रैलियां और कैंपेन लेकर निर्णय लिया जाएगा, जिससे हम आपको भी अवगत कराएंगे. दिल्ली में जल्द ही कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी, लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने अपने सभी चारों उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार दिया है और वह चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का हमें सहयोग भी मिल रहा है और जल्द ही कांग्रेस के बड़े नेता भी जनसंपर्क करते हुए नजर आएंगे.

पंजाब में हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं और पंजाब में जिस तरीके से केंद्र सरकार द्वारा वाहन के विकास कार्यों का फंड रोका गया है. इस मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे. साथ ही पंजाब की जनता से यह भी कहेंगे कि वह आम आदमी पार्टी के सांसदों को छूने ताकि पंजाब में आम आदमी पार्टी के सांसद वहां की जनता की आवाज संसद में उठा सके. जल्द ही हम पंजाब में पांच बचे हुए उम्मीदवारों की भी घोषणा करेंगे. इसके बाद युद्ध स्तर पर हमारा चुनाव प्रचार शुरू होगा.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal: सिंघवी बोले- केजरीवाल को मिले गिरफ्तारी से संरक्षण, HC ने ED को किया जवाब तलब

उन्होंने आगे कहा कि ईडी के समन के खिलाफ केजरीवाल के हाईकोर्ट जाने पर ईडी के मना करने के बावजूद हाईकोर्ट ने सुनवाई की ये अपने आप में बड़ी बात है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने कहा कि ईडी के सभी समन गैरकानूनी है और यही वजह है कि ED के लाख गुना मना करने के बावजूद भी हाईकोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई की. यह अपने आप में एक बड़ी बात है. ईडी का हर समन भाजपा कार्यकाल में टाईप होता है.

उन्होंने कहा कि इसीलिए ईडी के समन को अब देश की जनता जान गई है. ईडी कैसे समन जारी करती है. फिलहाल, अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश ईडी ने की तो इसका जवाब देश की जनता और दिल्ली की जनता देगी. एक केजरीवाल इनसे संभल नहीं रहा है और जब दिल्ली की जनता केजरीवाल बनकर सड़कों पर उतरेगी तो इनसे इतने केजरीवाल कैसे संभलेंगे.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news