Delhi NCR Live Update: 4 जून को जा रही है मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटें: अरविंद केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2256692

Delhi NCR Live Update: 4 जून को जा रही है मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटें: अरविंद केजरीवाल

Delhi NCR Live Update: आज शाम 5 बजे मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट सुनाएगा अपना फैसला.  निचली अदालत से जमानत याचिका खारिज होने के बाद सिसोदिया ने किया था हाई कोर्ट का रूख

 

Delhi NCR Live Update: 4 जून को जा रही है मोदी सरकार, इंडिया गठबंधन को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटें: अरविंद केजरीवाल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

21 May 2024
14:00 PM
13:34 PM
12:36 PM

Delhi: AAP सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में जांच के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस दिल्ली हवाईअड्डे से मुंबई ले जा रही है. दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट में कहा था कि वे विभव कुमार को मुंबई में उस जगह ले जाए जहां उन्होंने अपना फोन फॉर्मेट किया था.

12:35 PM
12:24 PM

 DPIIT के तत्कालीन सेक्रेटरी के ठिकानों पर ED की रेड 
Delhi Ncr:
ED की रिटायर्ड IAS रमेश अभिषेक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई. PMLA के तहत DPIIT के तत्कालीन सेक्रेटरी रमेश अभिषेक के दिल्ली-एनसीआर के ठिकानों पर ED कर रही है छापेमारी. रमेश अभिषेक 1982 बैच के IAS अधिकारी हैं. साल 2019 में रिटायर हुए थे. इससे पहले आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी रमेश अभिषेक के खिलाफ सीबीआई कर चुकी हैं कार्रवाई

 

12:24 PM

Delhi: विभव को आज मुंबई लेकर जा सकती है दिल्ली पुलिस 

11:22 AM
11:12 AM
11:08 AM
10:55 AM

Tarun Chugh: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ केजरीवाल पर साधा निशाना
Delhi:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को झूठ बोलने का अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड देना चाहिए. वे बेशर्मी के साथ लोगों से झूठ बोल रहे हैं. पूरे तथ्य मौजूद हैं, चैट्स मौजूद हैं लेकिन आप बेशर्मी के साथ सब कुछ छिपाते जा रहे हैं. महिला उत्पीड़न पर आपके पास कुछ कहने को नहीं है. AAP द्वारा कभी पत्रकारों पर हमला होता है. कभी महिला सांसदों पर हमला होता है. ये सब बातें जनता देख चुकी है और जनता केजरीवाल से घृणा करती है. 4 जून को जो परिणाम आएगा, वो चाहें दिल्ली हो या पंजाब, अरविंद केजरीवाल और AAP का सूपड़ा साफ हो जाएगा. 

09:07 AM

Swati Maliwal: एसआईटी करेगी स्वाति मालीवाल के केस की जांच 
Delhi:
दिल्ली पुलिस में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल दिल्ली के सीएम के आवास पर हुई मारपीट मामले में एसआईटी की टीम गठित की है. एसआईटी का नेतृत्व उत्तरी दिल्ली की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अजिता चेप्याला करेगी. 

08:50 AM
08:45 AM
08:43 AM

Gurugram: जेजेपी प्रत्याथी राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया पटौडी विधानसभा में करेंगे रोड शो 

 

08:28 AM

Bansuri Swaraj: दिल्ली की जनता सातों सीटों को भाजपा की झोली में डालेगी
Delhi:
नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा, "प्रचार करते हुए करीब 78 दिन हो गए हैं. जनता जनार्दन का जो प्रेम और आशीर्वाद मिल रहा है इसके लिए कृतज्ञता ज्ञापित करने यहां आई थी. हनुमान जी की कृपा से इस रण में अवश्य विजय मिलेगी. दिल्ली की जनता सातों सीटें भाजपा की झोली में डालेगी.

08:20 AM

Gurugram: आज गुरुग्राम में रोड शो करेंगे राव इंद्रजीत सिंह, व्यापारी वोटर्स को साधने की कोशिश में शाम 4 बजे करेंगे रोड शो

 

08:04 AM

J. P. Nadda: दिल्ली में रोड शो करेंगे जेपी नड्डा 
Delhi:
बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा के लिए दिल्ली में रोड शो करेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 

07:53 AM

Delhi: PoK पर JKNC प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "वे जो चाहें ले सकते हैं. मैं कुछ भी कहने वाला कौन होता हूं? वे नेता हैं. 

07:36 AM

Delhi: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 33वीं पुण्यतिथि पर वीर भूमि पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

07:26 AM

Praveen Khandelwal: हिंदू धर्म की रक्षा होगी 
Delhi:
चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, "हनुमान जी से मांगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार की बड़ी सरकार बने. हम सब लोग विजय की ओर अग्रसर हों और देश के लिए कुछ काम करें. हम दिल्ली की सातों सीट बहुमत से जीत रहे हैं। हम अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं. आने वाले 5 सालों में सनातन की रक्षा होगी, हिंदू धर्म की रक्षा होगी और गौ माता संरक्षण होगा. 

06:58 AM

Bansuri Swaraj: बांसुरी स्वराज और प्रवीण खंडेलवाल ने किए हनुमान मंदिर के दर्शन

Delhi: नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज और चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

Trending news