Delhi News: वर्क फॉम होम तो सुना लेकिन वर्क फ्रॉम जेल नहीं, केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2316264

Delhi News: वर्क फॉम होम तो सुना लेकिन वर्क फ्रॉम जेल नहीं, केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का तंज

Anurag Thakur on Arvind Kejriwal: लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव दिया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो एक साथ न आने की कसन खाते थे उन्होंने गठबंधन बना लिया.

Delhi News: वर्क फॉम होम तो सुना लेकिन वर्क फ्रॉम जेल नहीं,  केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर का तंज

Anurag thakur on Kejriwal: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पूर्व खेल मंत्री और हिमाचल के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों की गठबंधन 'इंडिया' पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दिल्ली शराब नीति मामले में कथित घोटाले और दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी की जीत के बारे में भी कई बयान दिए.

कसम खाते थे, लेकिन साथ आए
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में कहा कि हमने वर्क फ्रॉम होम तो सुना था, लेकिन वर्क फ्रॉम जेल नहीं सुना है, लेकिन अब वो भी देख लिया. आज दिल्ली के शिक्षा मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक जेल में हैं. इनके कानून मंत्री को भी फर्जी मार्कशीट मामले में जेल हुई.  उन्होंने कहा कि जो लोग बच्चों की कसम खाकर कहते थे कि एक-दूसरे के साथ नहीं आएंगे उन्होंने गठबंधन बना लिया. अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि 'सोचता हूं कि वो कितने मासूम थे क्या से क्या हो गए देखते-देखते.'

टुकड़े-टुकड़े गैंग को दिया टिकट
दूसरी ओर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को और गरीब किया. जनता ने कांग्रेस को बार-बार नकारा है और तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई है. कांग्रेस ने इस चुनाव में भय और भ्रम की राजनीति की. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने वालों को भी टिकट दिया और सांसद बनाने का काम किया. इन्होंने टुकड़ों-टुकड़ों गैंग वालों को टिकट दिया.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में लोकसभा जैसा मेनिफेस्टो बनाएगी कांग्रेस, लोगों से मिलेगी कमिटी

डीएमके पर बोला हमला
अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में अंग्रोजों की मानसिकता दिखती है. इससे पहले दंड देने वाले कानून थे. अब हमने न्याय देने वाला कानून दिया है. अब नाबालिग से रेप करने पर रेप की सजा होगी. विद्रोह करने वालों को जेल होगी. वहीं, राजद्रोह की जगह अब देशद्रोह का कानून होगा. अब देश के खिलाफ बोलना गुनाह होगा. इसके साथ ही उन्होंने डीएमके पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, डीएमके के नेता कहते हैं कि सनातन बीमारी है. लेकिन हमारी सरकार की पहचान विकास और विरासत भी है. मुगल आए चले गए, अंग्रेज आए और चले गए लेकिन सनातन था है और रहेगा.

Trending news