गौतमबुद्ध नगर के नागरिको को मिला तोहफा, रबूपुरा से बॉटेनिकल गार्डन तक चलेंगी छह बसें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2065771

गौतमबुद्ध नगर के नागरिको को मिला तोहफा, रबूपुरा से बॉटेनिकल गार्डन तक चलेंगी छह बसें

आज 18 जनवरी 2024 की भोर में बस सेवा का शुभारंभ गलगोटिया यूनिवर्सिटी पर सैकड़ो छात्रों के साथ किया गया. इस अवसर पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के लोगों के लिए एक वरदान है.

गौतमबुद्ध नगर के नागरिको को मिला तोहफा, रबूपुरा से बॉटेनिकल गार्डन तक चलेंगी छह बसें

जनपद गौतम बुद्ध नगर के नागरिकों को मिला एक और तोहफा. यमुना प्राधिकरण और परिवहन विभाग उत्तर प्रदेश के कस्बा रबूपुरा से बॉटेनिकल गार्डन तक छह बसें चलेंगी. इनमें से तीन बस रबुपुरा से और 3 बस यमुना प्राधिकार सेक्टर 22 D से चलेंगी. धीरेन्द्र सिंह ने बताया काफी लंबे अरसे से क्षेत्रवासियों और शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों तथा जिला न्यायालय और अन्य कार्यालयों पर जाने वाले लोग इस सेवा का इंतजार कर रहे थे.

आज 18 जनवरी 2024 की भोर में बस सेवा का शुभारंभ गलगोटिया यूनिवर्सिटी पर सैकड़ो छात्रों के साथ किया गया. इस अवसर पर जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के लोगों के लिए एक वरदान है. इससे उनका समय और पैसा दोनों बचेगा और वे आसानी से नोएडा और दिल्ली तक पहुंच सकेंगे. उन्होंने कहा कि यह उनका सपना था कि जेवर का विकास हो और वहां के लोगों को सुविधाएं मिलें. उन्होंने यमुना प्राधिकरण और परिवहन विभाग उत्तर प्रदेश के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस तरह की और भी योजनाओं को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़ें: Surajkund Mela 2024: 37वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में 40 देश लेंगे हिस्सा, कई देशों के राजदूत भी करेंगे शिरकत

इस बस सेवा का लाभ लेने वाले छात्रों ने भी जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी का धन्यवाद किया और कहा कि इससे उनकी पढ़ाई में सुधार आएगा और वे अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ सकेंगे. विधायक ने उनके लिए एक प्रेरणा का काम किया है और वे उनकी तरह देश के लिए कुछ करना चाहते हैं. इस बस सेवा के अंतर्गत बसें नोएडा के बोटानिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन तक जाएंगी. इससे गौतमबुद्ध नगर और जेवर के लोगों को मेट्रो की सुविधा मिलेगी और वे दिल्ली और अन्य शहरों में अपने काम के लिए जा सकेंगे.

इस बस सेवा का किराया भी कम है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका फायदा उठा सकें. विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने आशा जताई कि यह बस सेवा गौतमबुद्ध नगर और जेवर क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और वहां के लोगों को आर्थिक और सामाजिक रूप से उन्नति करने में मदद करेगी. उन्होंने कहा कि वे आगे भी जेवर क्षेत्र के लिए नई-नई योजनाओं को लाने के लिए प्रयास करते रहेंगे और जेवर को उत्तर प्रदेश का गौरव बनाएंगे.
Input: Vijay Kumar 

Trending news