Charkhi Dadri News: बस और ट्रक में टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, दर्जनभर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2198212

Charkhi Dadri News: बस और ट्रक में टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, दर्जनभर घायल

Haryana News: दादरी-दिल्ली रोड पर गांव अचीना ताल के समीप निजी बस व पत्थरों से भरे ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई. इस घटना में बस में सवार महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गई और दर्जनभर सवारियां घायल हो गए.

Charkhi Dadri News: बस और ट्रक में टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, दर्जनभर घायल

Charkhi Dadri News: दादरी-दिल्ली रोड पर गांव अचीना ताल के समीप निजी बस व पत्थरों से भरे ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई. इस घटना में बस में सवार महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गई और दर्जनभर सवारियां घायल हो गए. गनीमत यही रही कि बस का संतुलन नहीं बिगड़ा. एंबूलेंस से सभी को दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक महिला सहित दो को मृत घोषित कर दिया. इस दौरान एक यात्री की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे की सूचना के बाद जहां ट्रक ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया.  वहीं एसपी पूजा वशिष्ठ व डीएसपी सुभाष चंद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

बता दें कि बुधवार को दादरी से सवारियों से भरी निजी बस झज्जर की ओर जा रही थी. जब वह दिल्ली रोड पर गांव अचीना ताल के समीप पहुंची तो सामने से पत्थरों से भरा एक ट्रक आ रहा था. दोनो में टक्कर होते ही बस सड़क किनारे गड्ढों में फंस गई. सूचना मिलने पर राहगिरों व समीप के टोल पर तैनात गाड़ियों में घायलों को चरखी दादरी सिविल अस्पताल लाया गया. जहां यूपी के सीतापुर निवासी अमित व रेवाड़ी के गांव दखोरा निवासी रेखा देवी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं एक घायल विनोद कुमार को रोहतक रेफर किया गया है. 

इसके अलावा रोहित, प्रवीन, अनिरूद्ध, विजय, बलजीत, अशोक, प्रकाश आदि का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है. इनके अलावा और भी घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर दादरी एसपी पूजा वशिष्ठ और डीएसपी ने भी हादसा स्थल पर पहुंची और जायजा लेते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. सिविल अस्पताल के चिकित्सक डा. रवि सहरावत ने बताया कि महिला व पुरुष यात्री को मृत अवस्था में अस्पताला लाया गया थी. वहीं करीब 10 यात्रियों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. जिनकी हालत सही है. घायलों में एक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. 

Input- Pushpender Kumar

Trending news