Delhi News: चुनाव को लेकर हुई बहस और AAP नेता को मारी गोली, SAD पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2461614

Delhi News: चुनाव को लेकर हुई बहस और AAP नेता को मारी गोली, SAD पर लगा आरोप

Delhi News: मुहम्मद वाला गांव से सरपंच पद की दौड़ में शामिल बराड़ के सीने में चोट लग गई. गोलीबारी के बाद, बराड़ को जलालाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में लुधियाना ले जाया गया विधायक कंबोज ने कहा, ''बरार की हालत स्थिर है. 

Delhi News: चुनाव को लेकर हुई बहस और AAP नेता को मारी गोली, SAD पर लगा आरोप

Delhi News: पंजाब के फाजिल्का जिले में शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के एक स्थानीय नेता को गोली मार दी गई, इसमें एक और आप नेता घायल हो गया. सत्ता पक्ष और विधायक जगदीप कंबोज ने शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता वरदेव सिंह नोनी मान पर गोली चलाने का आरोप लगाया.

यह घटना फाजिल्का के जलालाबाद में खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय (BDPO) के बाहर आप नेता मंदीप सिंह बराड़ और कुछ अकाली कार्यकर्ताओं के बीच बहस के बाद हुई. जिसमें एक और आप नेता घायल हो गया, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. 

मुहम्मद वाला गांव से सरपंच पद की दौड़ में शामिल बराड़ के सीने में चोट लग गई. गोलीबारी के बाद, बराड़ को जलालाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में लुधियाना ले जाया गया विधायक कंबोज ने कहा, ''बरार की हालत स्थिर है. जगदीप कंबोज ने दावा किया कि गोलीबारी के लिए पूर्व सांसद जोरा सिंह मान का बेटा नोनी मान जिम्मेदार था. पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई का वादा किया. पंजाब में ग्राम पंचायतों के चुनाव 15 अक्टूबर को होने हैं.

ये भी पढ़ें: रोडवेज बस ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल!

इस मामले को लेकर एसएसपी वरिंदर सिंह बरार ने कहा कि आरोपी की मनदीप से पुरानी रंजिश थी. मनदीप ने अपने पैतृक गांव चक सुहेले वाला में एक निजी स्कूल के लिए पंचायत की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर अपने विरोधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद स्कूल के लिए राज्य सरकार ने जो अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी किया था. उसको भी ले लिया गया था. इस मामले में मुकदमा भी दायर है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और गंभीरता से मामले की जांच की जाएगी. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!