Delhi Crime News: 5 लोगों ने युवक को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2052561

Delhi Crime News: 5 लोगों ने युवक को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किए गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं दक्षिणी दिल्ली में कुछ आरोपियों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी.

 

Delhi Crime News: 5 लोगों ने युवक को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किए गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने विवरण साझा करते हुए कहा कि मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को घटना के संबंध में बदरपुर थाने में एक सूचना प्राप्त हुई.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: हादसे में सुरक्षाकर्मियों की मौत का मामला, पुलिस ने बिल्डर और ड्राइवर को किया गिरफ्तार

 

मृतक को घसीट रहे थे आरोपी
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की एक टीम मीत चौक के पास गौतमपुरी इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने देखा कि तीन-चार लोग एक आदमी को घसीट रहे थे, जोकि बेहोश था और बुरी तरह घायल था. बाद में उस व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान गौतमपुरी, फेज-2 निवासी गौरव उर्फ लंबू (22) के रूप में हुई.

पीछा कर पकड़ा आरोपियों को
डीसीपी ने कहा कि दोनों पुलिस कर्मचारियों ने अन्य उपलब्ध कर्मचारियों के साथ आरोपियों का बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर पीछा किया और एनटीपीसी गेट नंबर 1 के पास पहुंचे, जहां स्टाफ के साथ एसएचओ भी पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान अरमान उर्फ कुर्रू और दो किशोरों के रूप में की गई. उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उनका गौरव से निजी हिसाब-किताब तय करने को लेकर झगड़ा हुआ था.

डीसीपी ने कहा कि लड़ाई के दौरान उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए अरमान उर्फ कुर्रू और दो किशोरों के साथ पकड़ा बाद में, उनके दो सहयोगियों, साहिद और एक किशोर को भी पकड़ लिया गया. डीसीपी ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया गया है. शव को एम्स शवगृह में भेज दिया गया है.

Trending news