Delhi Crime News: नुकीले हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1746608

Delhi Crime News: नुकीले हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Delhi Crime News: दिल्ली में एक बुजुर्ग महिला की नुकिले हथियार से घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला अपने मकान का किराया लेकर स्कूटी से अपने घर जा रही थी.

Delhi Crime News: नुकीले हथियार से बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में रेलवे पुलिया के नीचे स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की नुकिले हथियार से घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतक महिला की पहचान 72 वर्षीय सुधा गुप्ता के तौर पर हुई है. वह लक्ष्मी नगर में अपने पुस्तैनी मकान में रहती थी. उनके पति का देहांत हो चुका है. उनकी दो बेटी और तीन बेटे हैं. बेटियों की शादी हो गई है और बेटे भी अलग रहते हैं, दो बेटे डॉक्टर हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: मेयर शैली ओबेरॉय अस्पतालों के निरीक्षण पर, बोली- जल्द मैनपावर की कमी को करेंगे पूरा

 

बताया जा रहा है कि सुधा गुप्ता मंडावली में अपने एक मकान का किराया लेकर स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान मंडावली पुलिया के नीचे उन्हें दो लड़कों ने रोक लिया और उन पर नुकीले हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गंभीर हालत में उन्हें मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मैक्स अस्पताल लाया गया. मैक्स अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

महिला की बेटियों का आरोप है कि मंडावली के सामने रेहड़ी वाला दुकान लगाता है. रेहड़ी को हटाने को लेकर उससे विवाद चल रहा था. उसने मारने की धमकी दी थी.  पीड़ित परिवार का आरोप है कि रेहड़ी वाले ने ही सुधा गुप्ता की हत्या करवाई है.

दोपहर के वक्त एक महिला को दो लोगों द्वारा चाकू मारे जाने के बारे में सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला कि घायल महिला को मेट्रो अस्पताल ले जाया गया है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस स्टाफ तुरंत अस्पताल पहुंचा, जहां पुलिस स्टाफ को पता चला कि महिला को एमएलसी के बाद मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

पुलिस टीम ने एमएलसी एकत्र किया है, जिसमें डॉक्टर ने सड़क यातायात दुर्घटना के कारण आघात की राय व्यक्त की है. मैक्स अस्पताल पहुंचने पर पुलिस की टीम को पता चला कि पीड़िता को मेट्रो अस्पताल से रेफर किया गया था और पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

मृतक के शव की जांच करने पर पुलिस कर्मचारियों ने महिला के बाएं कंधे पर, चेहरे पर, छाती के किनारे, कमर और पीठ पर कई छेद देखे हैं. कर्मचारियों ने तुरंत मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क किया, जिन्होंने यह भी कहा कि किसी धारदार चीज से कई छेद किए गए थे. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news