Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम महिला से छीनी चेन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1951126

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम महिला से छीनी चेन

Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाश लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं. किसी भी वारदात को कहीं भी अंजाम दे देते हैं. बदमाश चाकू दिखाकर महिला से उसकी सोने का चेन छीनकर फरार हो जाते हैं.

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम महिला से छीनी चेन

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. बदमाश दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला सरिता विहार थाना इलाके का है, जहां आज दोपहर लगभग 2 बजे सरिता विहार थाना के जासोला विलेज की राजा कॉलोनी में बदमाश चाकू दिखाकर महिला से उसकी सोने का चेन छीनकर फरार हो जाते हैं. महिला दर्जी की दुकान पर सिलाई के कपड़े देने आई थी तभी युवती पर बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से हमला करके सोने की चेन लूट ली.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर कार चालक की पिटाई का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

वहीं इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफतौर पर देखा जा रहा है कि एक हेलमेट पहना हुआ युवक दुकान में घुसता है और एक महिला से हाथापाई करता है. इस दौरान युवक महिला पर चाकू से हमला कर देता है और सोने की चेन लूट कर फरार हो जाता है.

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बुधवार शाम को बताया कि सरिता विहार थाना क्षेत्र इलाके में एक महिला के साथ स्नैचिंग करने के संबंध में सूचना मिली थी. शिकायतकर्ता ने बताया था कि उसकी बहन के साथ चाकू के नोक पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसमें वह घायल हो गई है और उसकी चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि जसोल इलाके के राजा मोहल्ले में पीड़िता खरीदारी कर रही थी तो दो आरोपी हेलमेट पहने हुए आये और स्नैचिंग को वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया.

इसके बाद घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं बदमाशों की तलाशी के लिए जांच की जा रही है और सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है. पूरे मामले को लेकर सरिताविहार थाने की पुलिस ने सरिता विहार थाने में आईपीसी की धारा 397 और 34 में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

Input: Hari Kishor Sah

Trending news