Delhi Crime News: अपनी आंखों के सामने पत्नी को मरता देखने वाले पति का दर्द, कहा- वो...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2353686

Delhi Crime News: अपनी आंखों के सामने पत्नी को मरता देखने वाले पति का दर्द, कहा- वो...

Delhi News: दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 में निर्माणधीन अस्पताल की बिल्डिंग की बेसमेंट की दीवार गिरने से एक महिला की मौत हो गई. मृतका के पति ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि दोनों पति-पत्नी बेटी की शादी के लिए पैसे एकट्ठा कर रहे थे, लेकिन एक पल में सब कुछ खत्म हो गया.

Delhi Crime News: अपनी आंखों के सामने पत्नी को मरता देखने वाले पति का दर्द, कहा- वो...

Delhi News: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में गुरुवार रात एक बड़ा हादसा हुआ.  एक निर्माणधीन अस्पताल की बिल्डिंग की बेसमेंट की दीवार गिरने से कई लोग उसकी चपेट में आ गए. इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए तो वहीं एक महिला की मौत हो गई. वहीं अब हादसे के बाद मृतका के पति ने इस मामले की जांच की मांग की है. 

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया. निर्माणधीन अस्पताल की बिल्डिंग की बेसमेंट की दीवार गिरने की वजह से वहां काम करने वाले मजदूर उसकी चपेट में आ गए. इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए तो वहीं एक महिला की मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान नमली देवी (30) पत्नी संतोष के रूप में हुऊ है, जो उत्तर प्रदेश के झांसी की रहने वाली थी. 

ये भी पढ़ें- Noida Crime: पॉर्न वीडियो स्कैम में महिला डॉक्टर से 60 लाख की ठगी, 20 घंटे किया डिजिटल अरेस्ट

 

संतोष ने की जांच की मांग
इस हादसे के बाद मृतका के पति का बयान सामने आया है. अपनी आंखों के सामने पत्नी को मरता देखने वाले पीड़ित ने इस मामले की जांच की मांग की है. संतोष और उनकी पत्नी दिल्ली में रहकर मजदूरी करके अपना पेट पाल हे थे, वहीं बच्चे गांव में रहते हैं. संतोष का कहना है कि कुछ दिन पहले भी दीवार का कुछ हिस्सा गिर गया था, तब किसी ने ध्यान नहीं दिया. ठेकेदार 8 घंटे की मजदूरी करने बाद भी काम करने के लिए कहते थे. अगर कोई काम करने से मना करता था तो वो उसे भगाने की भी धमकी देते थे. ठेकेदार की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ है. संतोष ने इस मामले की जांच की मांग की है. 

बेटी की शादी के लिए पैसे इकट्ठा कर रही थी मृतका
मृतक नमली देवी घर से दूर रहकर मजदूरी करके बेटी की शादी के लिए पैसे इकट्ठा कर रही थी, लेकिन एक हादसे ने सब कुछ खत्म कर दिया. 

Input- Sharad Bhardwaj

Trending news