Delhi Fire: हरी नगर के एक PG में लगी आग, बिल्डिंग से कूदकर बच्चों ने बचाई जान
Advertisement

Delhi Fire: हरी नगर के एक PG में लगी आग, बिल्डिंग से कूदकर बच्चों ने बचाई जान

Fire In Delhi: पीजी में आग लगने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचकर काबू पाया. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है. वहीं आग लगने पर बच्चों ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई है. 

 

Delhi Fire: हरी नगर के एक PG में लगी आग, बिल्डिंग से कूदकर बच्चों ने बचाई जान

Delhi Fire News: दिल्ली के हरी नगर में बुधवार को आग लगने का मामला सामने आया. पीजी की बिल्डिंग में लगी आग से बचने के लिए बच्चों ने वहां से कूदकर अपनी जान बचाई. आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

हरी नगर के एक पीजी में लगी आग
दरअसल, हरी नगर के bE ब्लॉक के एक मकान में अचानक आग लग गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. सूचना मिलते ही हरीनगर पुलिस और दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाई. बताया जा रहा है कि जिस मकान में आग लगी उसमे पीजी चलाया जा रहा था. पुलिस और दमकल विभाग के अनुसार 1 बजकर 57 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी. 

बच्चों ने बिल्डिंग से कूदकर बचाई जान
पीजी में आग लगने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचकर काबू पाया. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है. वहीं आग लगने पर बच्चों ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें: 6-7 साल तक रोज की 8 घंटे की पढ़ाई, आज UPSC में हासिल किया 115वां रैंक

दमकल की 2 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
साथ ही दमकल कर्मी की कहना है कि आग लगन से घर में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया. वहीं पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी और दो बजे कॉलर ने आग की सूचना दी थी. इसमें कोई हताहत नहीं है. आग बुझा ली गई है.  

Input: Rajesh Kumar Sharma

Trending news