Delhi Firing: दिल्ली के जाफराबाद में बदमाशों ने चार लड़कों को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1726160

Delhi Firing: दिल्ली के जाफराबाद में बदमाशों ने चार लड़कों को मारी गोली

Delhi Jafrabad Firing: दिल्ली के जाफराबाद में अंधाधुंध फायरिंग होने की खबर सामने आई है. यहां अज्ञात बदमाशों ने 4 लड़कों को गोली मार दी है. घायलों को जग प्रवेश चंद अस्पताल रेफर किया गया है. इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. 

Delhi Firing: दिल्ली के जाफराबाद में बदमाशों ने चार लड़कों को मारी गोली

Delhi Jafrabad Firing: दिल्ली के जाफराबाद में अंधाधुंध फायरिंग होने की खबर सामने आई है. यहां अज्ञात बदमाशों ने 4 लड़कों को गोली मार दी है. घायलों को जग प्रवेश चंद अस्पताल रेफर किया गया है. इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. 

पुलिस कर रही है जांच
उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके की गली नंबर 38 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर के नीचे बैठे चार लड़कों को अंधाधुंध गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई. गली नंबर 38 में एक हमजा नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ घर के नीचे बैठा था तभी अचानक अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जानकारी अनुसार इस फायरिंग में 4 लड़कों को गोली लगी है, जिनको पास के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल लड़कों की हालत को देखते हुए उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है. घायल लड़कों का नाम हमजा,अरबाज, अब्दुल हसन और एक अन्य लड़का है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

Trending news