Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, जानें जनता की राय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2431396

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, जानें जनता की राय

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन बाद इस्तीफा देने की बात कही है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो जेल से छूटने के बाद इस्तीफा दे रहे हैं और चुनाव से पहले दिल्ली की जनता से रूबरू करेंगे.

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, जानें जनता की राय

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन बाद इस्तीफा देने की बात कही है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो जेल से छूटने के बाद इस्तीफा दे रहे हैं और चुनाव से पहले दिल्ली की जनता से रूबरू करेंगे. इसी बात को लेकर आज ज़ी मीडिया की टीम मादीपुर विधानसभा के रघुवीर नगर चौपाल में पहुंची और वहां जनता की राय जानने की कोशिश की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं देना चाहिए. 

यहां के लोगों में में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति आक्रोश भरा हुआ था. उनका साफ कहना था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ा गर्ग कर दिया है. दिल्ली में जगह-जगह जल भराव हो रहा है, सीवर जाम पड़े हैं, नाले जाम पड़े हैं, ड्रेनों की सफाई नहीं हुई है. लोगों का हाल बेहाल है. लोगों के घरों के बाहर सीवर का गंदा पानी जमा हुआ है. लोगों को घर से निकलने का रास्ता तक नहीं मिलता. मादीपुर विधानसभा के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. इसलिए ऐसे मुख्यमंत्री को इस्तीफा जरूर दे देना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: दो दिन बाद अरविंद केजरीवाल क्यों देंगे इस्तीफा, आतिशी ने बताई वजह

लोगों ने यह भी कहा कि यह तो इनकी सोची समझी चाल है जो चुनाव आने से पहले इस्तीफा दे रहे हैं. इनको इस्तीफा शुरू में ही दे देना चाहिए था, जिससे कि दिल्ली का कुछ सुधार हो सकता था. मगर यह अब चुनावी राजनीति है कि चुनाव आने से पहले इस्तीफा दिया जा रहा है. जनता के प्रति यह अपना वोट बैंक पक्का कर सकें और आने वाले विधानसभा चुनाव में रणनीति तैयार कर सके.

वहीं कुछ लोगों ने किसको मुख्यमंत्री बनना चाहिए के सवाल पर साफ-साफ जवाब दिया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता को ही मुख्यमंत्री बनाएंगे, ताकि मुख्यमंत्री उनके घर में ही रहे और हरियाणा में भी चुनाव चल रहा हैं. इसलिए यह इस्तीफा देकर हरियाणा में भी वोट बैंक की राजनीतिक कर रहे हैं. 

Input: Rjesh Kumar Sharma

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news