Delhi Weather: दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424483

Delhi Weather: दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

Weather: बीते मंगलवार को हुई तेज बारिश के बाद मौसम विभाग ने आज भी राजधानी में तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश की संभावना जताई है. बारिश के कारण दिल्ली में मौसम कूल-कूल बना रहेगा, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

Delhi Weather: दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: दिल्ली में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. झमाझम बारिश के बाद मौसम काफी सुहावना हो गया. वहीं बारिश न केवल दिल्ली के इलाके बल्कि एनसीआर से सटे इलाकों में भी देखने को मिल रही है. बीते मंगलवार दोपहर तीन बजे के बाद दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश हुई.  बारिश के साथ-साथ ठंडी हवाओं ने मौसम का सुहावना बना दिया. जिस कारण लोगों को गर्मी से भी राहत मिली. इस दौरान दिल्ली में तापमान भी 33 डिग्री से 35 डिग्री के आसपास लगातार बना हुआ है. इसी बीच मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में आज के दिन यानी की बुधवार को बारिश की संभावना जताई है, जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी किया है.

ये भी पढ़ें: Vinesh के राजनीति में आने पर पहली बार बोलीं बबीता, कहा- भूपेंद्र हुड्डा कामयाब हुए

तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना 
बीते मंगलवार को हुई तेज बारिश के बाद मौसम विभाग ने आज भी राजधानी में तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश की संभावना जताई है. बारिश के कारण दिल्ली में मौसम कूल-कूल बना रहेगा, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. वहीं मौसम विभाग ने एनसीआर के क्षेत्रों में गाजियाबाद और गौतमबुद्ध में भी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है.  वहीं फरीदाबाद और गुरुग्राम में भी हल्की बूंदाबांदी की संभावना है.

मौसम विभाग ने दो दिन के लिए जारी किया येलो अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में बुधवार को मध्यम स्तर की बारिश दर्ज की जाएगी. मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट भी जारी किया है. गुरुवार को शहर में तेज बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा शुक्रवार के दिन भी हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. वहीं शनिवार और रविवार के बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की संभावना कम है. सोमवार दिल्ली में मौसम साफ रहेगा और मंगलवार को एक बार बारिश होने के आसार है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news