Weekly Horoscope: शुक्र गोचर से इन 4 राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें किसके लिए ये सप्ताह है लकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802626

Weekly Horoscope: शुक्र गोचर से इन 4 राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें किसके लिए ये सप्ताह है लकी

Weekly Horoscope 31 July to 06 August 2023: इस हफ्ते शुक्र सिंह राशि में अस्त होंगे, जिसका असर सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. जानते हैं इस हफ्ते किन राशियों का वक्त अच्छा रहेगा और किसे सावधान रहने की जरूरत है. 

Weekly Horoscope: शुक्र गोचर से इन 4 राशियों को मिलेगी तरक्की, जानें किसके लिए ये सप्ताह है लकी

Weekly Horoscope: इस हफ्ते शुक्र सिंह राशि में अस्त होंगे. शुक्र को सुख-समृद्धि का प्रतीक माना जाता है, जिनके गोचर का असर सभी राशियों के जातकों पर भी देखने को मिलेगा.कुछ राशि के जातकों के लिए सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा तो वहीं कुछ लोगों को परेशाना रहना पड़ सकता है. जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों का सप्ताहिक राशिफल. 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. आपको इस हफ्ते भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे सभी अधूरे काम पूरे होंगे. व्यापारी वर्ग को इस सप्ताह फायदा होगा. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप अपने मनचाहे काम को पूरा करेंगे. पैतृक संपत्ति से जुड़ा विवाद इस हफ्ते सुलझ सकता है. काम की वजह से परिवार के साथ वक्त नहीं बिता पाएंगे, जिसकी वजह से कुछ मतभेद हो सकते हैं. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए इस हफ्ते काम की अधिकता रह सकती है, नौकरीपेशा लोगों को किसी काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. इस हफ्ते क्रोध आपके रिश्तों पर हावी हो सकता है, किसी भी करीबी से बात करने के दौरान क्रोध करने से बचें. 

ये भी पढ़ें- August Grah Gochar 2023: अगस्त में बदलेगी 4 ग्रहों की चाल, जानें किसकी चमकेगी किस्मत, होगा मालामाल

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का ये सप्ताह चुनौतियों से भरा रह सकता है, जिसकी वजह से आप अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं. किसी भी काम को दूसरों पर टालने की जगह खुद से पूरा करने की कोशिश करें, सफलता मिलेगी. किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को इस हफ्ते मान-सम्मान मिलेगा. वहीं व्यापारी वर्ग को भी अच्छा मुनाफा मिलने की उम्मीद है. कानूनी मामलों में भी आपको सफलता मिल सकती है. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए ये सप्ताह सामान्य रहेगा, इस हफ्ते दूसरों की सलाह मानने की जगह खुद से सोचकर काम करें. दूसरों की सलाह मानकर काम करने से नुकसान उठाना पड़ सकता है. परिवार के लोगों की चिंता रह सकती है, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आप जिस भी कार्य को करने की सोचेंगे वो पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को इस हफ्ते कोई बड़ी डील मिल सकती है. नौकरीपेशा लोग भी किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. इस हफ्ते आप खुद के लिए कोई सामान खरीद सकते हैं.

 ये भी पढ़ें- August 2023 Vrat Tyohar List: रक्षाबंधन, हरियाली तीज सहित अगस्त महीने में हैं ये बड़े व्रत-त्योहार, देखिए पूरी लिस्ट

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस हफ्ते आपको अपनी उर्जा को सही दिशा देने की जरूरत है. आगे बढ़ने के कई अवसर प्राप्त होंगे. इस हफ्ते अपने किसी भी काम को टालने से बचें. कानूनी मामलों में सावधानी से काम करें, नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों को इस हफ्ते सावधानी से कार्य करने की जरुरत है, किसी भी प्रकार का जोखिम आपके लिए हानिकारक हो सकता है. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें. संतान पक्ष को लेकर चिंता बनी रहेगी. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. शुरुआत में लक्ष्य को पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, वहीं सप्ताह के आखिरी में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. जल्दबादी में आकर किसी भी तरह का गलत कदम उठाने से बचें. परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद हो सकता है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह सभी चुनौतियों का सामना करके आगे बढ़ना है, सफलता जरूर मिलेगी. समझदारी के साथ काम करें, फायदें में रहेंगे. इस हफ्ते किसी भी कार्य को करने से पहले अपने मित्रों के साथ उसकी चर्चा न करें, बनते काम बिगड़ सकते हैं. परिवार के साथ बेहतर समय बिताने का मौका मिलेगा. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी भी काम को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने का प्रयास करें. नौकरीपेशा लोगों को इस हफ्ते सीनियर्स की मदद मिल सकती है. वर्कप्लेस में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. सेहत को लेकर थोड़ा परेशाना रहे सकते हैं, लापरवाही करने से बचें. 

 

 

Trending news