Haryana News: मनोहर लाल ने बड़े मार्जन से चुनाव जीतने का दिया मंत्र, अनिल विज के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2187514

Haryana News: मनोहर लाल ने बड़े मार्जन से चुनाव जीतने का दिया मंत्र, अनिल विज के लिए कही ये बात

Faridabad News:  सेक्टर 15 स्थित भाजपा के अटल कार्यालय में आयोजित चुनाव संचालन समिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री ने  विपक्ष को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि विपक्ष अनिल विज की चिंता करना छोड़ दे. वह हमारे घर के आदमी हैं.

 

 

 

Haryana News: मनोहर लाल ने बड़े मार्जन से चुनाव जीतने का दिया मंत्र, अनिल विज के लिए कही ये बात

Faridabad: लोकसभा 2024 के चुनाव की घोषणा हो चुकी है. राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर पर जनता के बीच जाकर पक्ष में अपना माहौल बनाने का प्रयास करती हुई नजर आ रही है. जहां एक तरफ अभी तक हरियाणा में कांग्रेस ने किसी भी लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है तो वहीं भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने के बाद रैली और संगठन के बीच जाकर मीटिंग करने का दौर भी शुरू कर दिया है.

इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को फरीदाबाद के सेक्टर 15 स्थित भाजपा के अटल कार्यालय में आयोजित चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लिया. इस मीटिंग में फरीदाबाद लोकसभा के चुनाव संचालन समिति के सदस्यों के साथ-साथ उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेंद्र गुप्ता , वरिष्ठ भाजपा नेता और अजय गौड़ के अलावा अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. जिला संगठन की बैठक में पहुंचकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला संगठन की बैठक में सभी को जीत का मंत्र दिया.

ये भी पढ़ें: Gopal Rai Press Conference: BJP के पाप का घड़ा भर गया है, गोपाल राय बोले- गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को रखेंगे उपवास

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव का जो प्रारंभ होता है, उसमें चुनाव की अलग-अलग समितियां बनती हैं. क्या उसमें शेष है, क्या-क्या व्यवस्था हो गई हैं और क्या-क्या बाकी है, चुनाव के समय यह जानकारी लेने के लिए भी बैठक होती है. जो ऊपर से जानकारियां मिलती हैं, वह उसे बैठक में दी जाती है. हालांकि सभी पुराने कार्यकर्ता कई-कई बार चुनाव लड़ चुके होते हैं. फिर भी हमारे कुल मिलाकर 36 ऐसे विभाग हैं जिसकी समितियां बनती हैं. आज उन्हीं समितियों की बैठक ली है. बैठक बढ़िया हुई है.

वहीं उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य रहता है कि जो पहले जितने मार्जिन से जीत हुई है उससे बढ़कर ही जीत होगी. पिछली बार कुछ कमियां रह गई थीं, उन्हें पूरा करने का काम इन बैठकों के जरिये किया जाता हैं. पहले 10 की 10 सीट भाजपा की थी. अब भी 10 की 10 सीट बीजेपी की ही आएंगी. अनिल विज हमारे घर के आदमी हैं. विपक्ष उनकी चिंता छोड़ दे. आज भी उनको जितना एक्टिवली काम करना है, वह कर रहे हैं. देश में हमको 400 सीट जीतनी हैं और जो टारगेट हमको दिया है उसे हम पूरा करेंगे.
Input: Amit Chaudhary 

Trending news