Gurugram: पिछले कई सालों से पानी,बिजली,सड़क और मूलभूत सुविधाओं से वंचित लोगों ने जाहिर की नराजगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2258278

Gurugram: पिछले कई सालों से पानी,बिजली,सड़क और मूलभूत सुविधाओं से वंचित लोगों ने जाहिर की नराजगी

Roadshow: बीती रात राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया ने बादशाहपुर, सोहना और पटौदी विधानसभा में रोड शो किया. वहीं रोड शो में आए लोगों का कहना था कि पिछले कई सालों से वह पानी,बिजली,सड़क और मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं. उन्हें सिर्फ आश्वासन मिलते हैं धरातल पर अभी तक कोई ऐसा विकास कार्य नहीं हुआ.

 

Gurugram: पिछले कई सालों से पानी,बिजली,सड़क और मूलभूत सुविधाओं से वंचित लोगों ने जाहिर की नराजगी

Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के मतदान होने में अब कुछ ही दिन रह गए है. जैसे-जैसे तारीख ओर भी नजदीक आती जा रही है वैसे ही सभी पार्टियों मैदान में उतर आई है. सभी पार्टियों द्वारा पूरी ताकत झौकी जा रही है. वहीं ऐसे में बीती रात (21 मई ) को  गुरुग्राम से जेजेपी प्रत्याशी राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया ने बादशाहपुर, सोहना और पटौदी विधानसभा में रोड शो कर लोगों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. 

जीतने पर तमात व्याप्त समस्याओं को खत्म करने के वादा 
राहुल यादव ने लोगों के बीच जाकर अपने लिए वोट मांगे और लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर जीत उनकी होती है तो वह तमाम जो समस्याएं यहां व्याप्त हैं. उनको पहली कलम से खत्म कर दिया जाएगा. इस दौरान राहुल यादव ने देर रात तक लोगों के बीच जाकर अपने लिए वोट मांगे. यही नहीं लोगों का जोश देखने को बनता था कि किस तरह से लोग देर रात तक जनसभा में मौजूद रहे.

ये भी पढें: Haryana Lok Sabha Election: महेंद्रगढ़ में राजपूत समुदाय ने BJP को वोट न देने की ली शपथ, चुनाव से पहले बढ़ाई टेंशन

राजाशाही नहीं अपने बेटे को वोट देकर बनाए विजयी 
यही नहीं लोगों ने कहा कि पिछले कई सालों से वह पानी,बिजली,सड़क और मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं. जिसके चलते उन्हें भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. उन्हें सिर्फ आश्वासन मिलते हैं धरातल पर अभी तक कोई ऐसा विकास कार्य नहीं हुआ जिससे उनके ग्रामीण क्षेत्र का विकास हो सके. राहुल यादव ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनका बेटा इस बार उनके बीच से उम्मीदवार बनाकर आया है और क्षेत्र में व्याप्त एवं समस्याओं का निवारण करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार राजा शाही को नहीं बल्कि अपने बेटे को वोट देकर विजय बनाएं. 
Input: Devender Bhardwaj 

Trending news