पहले एलिवेटेड रोड पर बनाया वीडियो अब जाना पड़ेगा जेल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
Advertisement

पहले एलिवेटेड रोड पर बनाया वीडियो अब जाना पड़ेगा जेल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

दोस्त का जन्मदिन मनाने के चक्कर में बीच सड़क पर हुड़दंग और आतिशबाजी करनी की शुरू तो इस बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर कर दिया, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करके जल्द ही जेल भेजा जाएगा.   

पहले एलिवेटेड रोड पर बनाया वीडियो अब जाना पड़ेगा जेल, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पीयूष गौड/गाजियाबादः आपने एक कहावत जरूर सुनी होगी कि लोग अक्सर जोश में होश खो बैठते हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के चक्कर में बीच सड़क पर हुड़दंग करने लगे और स्काई शॉट का बैग लेकर हाथों में बीच सड़क पर आतिशबाजी करनी शुरू कर दी. इस बीच किसी ने इनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गाजियाबाद में बीच सड़क पर हुड़दंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां कुछ युवक तेज रफ्तार वाली एलिवेटेड रोड पर बीचों बीच में आतिशबाजी और शोर शराबा करते हुए नजर आ रहे हैं. गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एलिवेटेड रोड पर आतिशबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

दरअसल, इनमें से एक युवक का बर्थडे था जिस का जश्न मनाने के लिए सभी युवा जोश के साथ यहां इकट्ठा हुए थे. गाड़ियों पर कई सारे केक रखे हुए हैं और एक युवक अपने सर पर स्क्रीन शॉट का बैग लिए आतिशबाजी करता हुआ नजर आ रहा है पर जन्मदिन मनाने के जोश में युवकों का झुंड यह भूल गया ऐसा करना उन को सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है.

एस पी द्वितीय सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान पुलिस ले रही है. वीडियो में दिखाई दे रहे अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Trending news