Crime: ग्रेटर नोएडा से छात्र का अपहरण कर अमरोहा में किया दफन, गैंगस्टर एक्ट में 6 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2381698

Crime: ग्रेटर नोएडा से छात्र का अपहरण कर अमरोहा में किया दफन, गैंगस्टर एक्ट में 6 आरोपी गिरफ्तार

NCR News: पिता ने करीब साढ़े पांच महीने पहले पुलिस को बताया था कि उनके बेटे यश मित्तल को एक पार्टी के बहाने बुलाकर आरोपी अमरोहा जिले के गजरौला ले गए थे. आरोपियों ने 6 करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी थी. 

Crime: ग्रेटर नोएडा से छात्र का अपहरण कर अमरोहा में किया दफन, गैंगस्टर एक्ट में 6 आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: दादरी स्थित बेनेट यूनिवर्सिटी के छात्र यश मित्तल के अपहरण और हत्या के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश गैंगस्टर और असामाजिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की निशानदेही पर छात्र का शव बरामद किया गया है.

दादरी के SHO सुजीत उपाध्याय के मुताबिक 27 फरवरी को प्रदीप मित्तल ने दादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके बेटे यश मित्तल का अपहरण कर लिया गया है. आरोपियों ने 6 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सैकड़ों इमामों को नहीं मिल रही तनख्वाह, 2018 से उपजा ये मसला

पार्टी के बहाने बुलाकर दिया वारदात को अंजाम 
पुलिस ने बताया कि इनमें से एक आरोपी ने यश मित्तल को एक पार्टी के बहाने बुलाया और उसे अमरोहा जिले के गजरौला ले गया, जहां उन्होंने साथ में शराब पी. इस दौरान आरोपियों का यश से किसी बात पर झगड़ा हो गया. आरोप है कि आरोपियों ने यश मित्तल की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शव को गड्ढे में दबा दिया. 

एक आरोपी के खेत से मिला शव 

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद यश के शव को आरोपियों में से एक के खेत में दफन कर दिया था. पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी. काफी जांच और कॉल डिटेल खंगालने के बाद पुलिस ने सोमवार को छह आरोपियों- रचित नागर, सुशांत, सुमित, शिवम, शशिकांत और शुभम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Haryana:अक्टूबर में हो सकता है हरियाणा लोकसभा चुनाव, सितंबर में तारीखों का ऐलान संभव

Trending news