Gurugram Crime: प्रोफेसर हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, साली से प्रेम के शक में रची थी पूरी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1808481

Gurugram Crime: प्रोफेसर हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, साली से प्रेम के शक में रची थी पूरी साजिश

Gurugram Crime: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या करने के आरोप में 4 आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी सुरेंद्र असिस्टेंट प्रोफेसर पर शक करता था कि उसकी साली से बातचीत करता है और उसकी साली के साथ उसका रिश्ता भी है. बस इसी की रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने साथियों के साथ असिस्टेंट प्रोफेसर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

Gurugram Crime: प्रोफेसर हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, साली से प्रेम के शक में रची थी पूरी साजिश

Gurugram Crime: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम फरुखनगर इलाके में असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या करने के आरोप में 4 आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, यह मामला 28 जुलाई, 2023 का है. जब शाम के समय असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत क्लास खत्म कर अपने घर झज्जर की तरफ निकले तो फरुखनगर और याकूब नगर के बीच पीछे से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनकी वाइक को रुकवाया और उनके साथ मारपीट करते हुए उन पर फायर कर दिया.

जानें, क्या है पूरा मामला

इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर परेशान खेतों में भागे, लेकिन पीछा कर उन पर बदमाशों ने फायर कर दी, जिनको घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया और अब इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुग्राम के फरूखनगर इलाके में ग्लोबल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर काम करने वाले प्रशांत को चार युवकों ने घेरकर उनको गोली मार दी थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में वैन चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत की हत्या के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसमें सुरेंद्र, संजीव, कुलदीप और अक्षय है, जिसमें सुरेंद्र और कुलदीप ने मृतक का रास्ता रोक इस घटना को अंजाम दिया और बाकी दोनों ने रेकी की थी. एसीपी क्राइम ने यह भी बताया कि इन चारों से पुलिस ने दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और चोरी की कार भी बरामद कर ली है.

गुरुग्राम पुलिस ने आगे बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से मुख्य आरोपी सुरेंद्र की साली को मृतक असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत ने ही नौकरी पर लगवाया था. आरोपी सुरेंद्र इसी को लेकर मृतक असिस्टेंट प्रोफेसर पर शक करता था कि वह उसकी साली से बातचीत करता है और उसकी साली के साथ उसका रिश्ता भी है. बस इसी की रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने साथियों के साथ असिस्टेंट प्रोफेसर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: 20 लाख की फिरौती के लिए दिल्ली में मर्डर, 9 जुलाई से लापता था युवक

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी का प्लान सफल भी हुआ इस दौरान आरोपी नहीं षड्यंत्र रखते हुए पूरा प्लान तैयार किया और चोरी की मोटरसाइकिल और चोरी की गाड़ी इस्तेमाल की गई. इसके साथ-साथ आरोपियों ने अपने मुंह छुपाए हुए थे, लेकिन कहते हैं ना कानून के हाथ लंबे होते हैं बस फिर क्या था दो-तीन दिन का समय तो जरूर लगा, लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों में से आरोपी सुरेंद्र अपनी साली के लिए इतना पागल था कि उसे अपनी साली का किसी और से बात करना भी गवारा नहीं था. बस इसीलिए उसने असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी को जिला अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी. रिमांड के दौरान पुलिस को आरोपियों से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news