'सरकार से संवाद' कार्यक्रम में बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जहां बदलाव उंगलियां वहीं उठती हैं
Advertisement

'सरकार से संवाद' कार्यक्रम में बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जहां बदलाव उंगलियां वहीं उठती हैं

Sarkar Se Sanvad Deputy CM Dushyant Chautala Ke Sath: Zee Media के 'सरकार से संवाद उपमुख्यमंत्री के साथ' कार्यक्रम में घोटालों के सवाल पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जहां बदलाव होते हैं, वहीं उंगलियां उठती हैं.

'सरकार से संवाद' कार्यक्रम में बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जहां बदलाव उंगलियां वहीं उठती हैं

गुरुग्राम: गुरुग्राम में आज Zee Media की टीम ने 'सरकार से संवाद उपमुख्यमंत्री के साथ' कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम के द्वारा Zee Media की टीम ने सरकार का हरियाणा के विकास को लेकर क्या रोडमैप है इस पर बातचीत की. इस दौरान हमारी टीम के साथ हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बात करते हुए विकास कार्यों और आगे के रोडमैप पर चर्चा की. 

हम आपको बता दें कि महज 26 साल की उम्र में सांसद और 31 साल की उम्र में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री बनने वाले दुष्यंत चौटाला के लिए ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है. राज्य के युवाओं को रोजगार में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलाने के लिए उन्होंने एक लंबी लड़ाई लड़ी है. वहीं अगर आने वाले वक्त की बात करें तो पेंशन योजना, सभी गांव में डिजिटल लाइब्रेरी सहित कई चुनौतियां डिप्टी सीएम के पास हैं.  

हिसार एयरपोर्ट का काम
हिसार एयरपोर्ट के काम पर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये कोई एक रात का काम नहीं है, इस पर काम लगातार जारी है. इसके साथ ही रीजनल कनेक्टिविटी के बारे में भी जानकारी दी. 

सड़कों को लेकर हरियाणा के 5 बड़े काम
राज्य में सड़कों के बारे में बात करते हुए कहा कि  प्रदेश में सारे हाइवे नॉर्थ-साउथ हैं, सिरसा से दिल्ली तक ईस्ट-वेस्ट कनेक्टिविटी थी, जिसे और ज्यादा बढ़ाने पर काम किया जा रहा है. इसके साथ ही हिसार से महेन्द्रगढ़ और रेवाड़ी तक कनेक्टविटी पर काम चल रहा है. 1700 किलोमीटर सड़कों को रिपेयर और बढ़ाने का काम किया गया है. साथ ही प्रधानमंत्री सड़क योजना पर सबसे ज्यादा काम हरियाणा में किया गया है. 

विभाग पर सवाल क्यों?
जहां बदलाव होते हैं, वहां उंगलियां उठती हैं. इसके साथ ही शराब घोटाले पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर घोटाला होता तो रेवेन्यू नहीं बढ़ता. सोनीपत में पुलिस कस्टडी से शराब गुम होने पर जांच की गई.  

छोटी मछलियां फंस जाती हैं और बड़े मगरमच्छ बच जाते हैं
'छोटी मछलियां फंस जाती हैं और बड़े मगरमच्छ बच जाते हैं' इस सवाल का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर हिम्मत हैं तो बड़े मगरमच्छ का नाम बताएं, अगर वो दोषी है तो उस पर एक्शन लिया जाएगा. 

आप पर इतने सवाल क्यों? इसका जवाब राजस्थानी में जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि गलती जिसकी भी हो वो सबसे छोटे पर डाल दो. शायद यही वजह है कि मुझ पर सवाल उठ रहे हैं.

Trending news