Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को सिरसा का दौरा किया. उन्होंने सिरसा के सिकंदरपुर गांव स्थित राधा स्वामी सत्संग घर में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और श्रद्धालुओं से मुलाकात की. कार्यक्रम में शामिल होने से पहले, मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "एक पेड़ मां के नाम" अभियान के तहत पौधारोपण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जो गलत करेगा, वो अंजाम भुगतेगा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान, सीएम सैनी ने कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी पर कहा कि ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) एक स्वतंत्र एजेंसी है और अपने कार्य स्वतंत्र रूप से करती है. उन्होंने कहा कि जो भी गलत काम करेगा, उसे उसके परिणाम भुगतने होंगे.


अपने पिता से मांगना चाहिए हिसाब
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए नायब सिंह सैनी ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा को अपने पिता से हिसाब मांगना चाहिए. दरअसल, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा इन दिनों 'हरियाणा मांगे हिसाब' यात्रा निकाल रहे हैं और राज्य सरकार को कई मुद्दों पर घेर रहे हैं. सीएम सैनी लगातार हुड्डा परिवार पर हमलावर नजर आ रहे हैं. बीते कल यानी शनिवार को हिसार में भी भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में सिर्फ बापू-बेटा ही नजर आते हैं और चुनावों में भी यही दिखेंगे.


ये भी पढ़ेंं: Nuh Brajmandal Yatra के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें


पिछड़ा वर्ग के लिए क्या किया काम
सैनी ने कांग्रेस से सवाल किया कि उन्होंने पिछड़ा वर्ग के लिए क्या किया? भाजपा ने तो पिछड़े वर्ग के व्यक्ति तक को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है. इस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री असीम गोयल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह, पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर, सुनीता दुग्गल, सुरेंद्र पुनिया, गोविंद कांडा, आदित्य चौटाला, चेयरमैन राजेंद्र खींची, जिला मीडिया प्रभारी अमित सोनी और कई अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे.