बुजुर्गों को मिलेंगे हर रोज 200 रुपये और सभी खिलाड़ियों को नौकरी, हरियाणा कांग्रेस ने की बड़ी घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1201082

बुजुर्गों को मिलेंगे हर रोज 200 रुपये और सभी खिलाड़ियों को नौकरी, हरियाणा कांग्रेस ने की बड़ी घोषणा

फतेहाबाद में आयोजित विपक्ष आपके के समक्ष कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कई बड़े ऐलान किए. वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब 2014 में कांग्रेस की सरकार थी तो हरियाणा शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में नंबर 1 पर था. अब राज्य बेरोजगार, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है.

फाइल फोटो

फतेहाबाद: फतेहाबाद में रविवार को विपक्ष आपके के समक्ष कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कई बड़े ऐलान किए, जिसमें उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 6 हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन देंगे. मतलब हर रोज 200 का एक नोट बुजुर्गों को मिलेगा, ताकि वो सुख-चैन की रोटी खा सकें.

ये भी पढ़ें: सीएम ने सिरसा को दी 570 करोड़ रुपये की सौगात, बोले- अब कुआं प्यासे के पास जाएगा

इस दौरान हुड्‌डा ने  BJP-JJP सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि विकास, शिक्षा, रोजगार में प्रदेश बुरी तरह पिछड़ चुका है. स्कूलों में मास्टर में नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं और ऑफिसों में कर्मचारी नहीं हैं.  जिन्हें बच्चों को पढ़ाना चाहिए वो नशा कर रहे हैं. रोज हत्या, लूट और डकैती की वारदात हो रही हैं. कानून नाम की कोई चीज नहीं है. रोजाना नए-नए घोटाला सामने आ रहे हैं और प्रदेश कर्ज में डूब गया है. रैली फतेहाबाद स्थित नई सब्जी मंडी में सुबह 11 बजे शुरू हुई. रैली में पूर्व सांसद श्रुति चौधरी, कैप्‍टन अजय यादव भी मौजूद थे.

BJP और AAP कसा तंज

भूपेंद्र हुड्‌डा बोले कि हमने फतेहाबाद में रैली रखी तो सब पार्टियों ने रैली रख ली. उन्होंने कहा कि हमने 29 मई की तारीख रखी तो इनके चूहे दौड़ने लग गए. सीएम का नाम लिए बिना हुड्‌डा ने कहा कि एक ने सिरसा में रख ली और एक ने टोहाना में रख ली, लेकिन टोहाना वाला कैंसिल कर गया. कुरुक्षेत्र और सिरसा वाली रैली इससे आधी ही रही. ये साफ दर्शाता है कि आने वाला समय कांग्रेस के साथ रहेगा.

दीपेंद्र हुड्‌डा ने मनोहर सरकार पर साधा निशाना

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब 2014 में कांग्रेस की सरकार थी तो हरियाणा शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में नंबर 1 पर था. अब राज्य बेरोजगार, भ्रष्टाचार में नंबर वन बन गया है. भाजपा के 8 साल के शासनकाल में प्रदेश विकास की पटरी से उतर गया है.

सभी खिलाड़ियों को देंगे नौकरी

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार ने जाति या धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया. उन्होंने कहा कि आगामी सरकार कांग्रेस की बनेगी. प्रदेश फिर से देश में नंबर वन बनेगा. खिलाड़ियों को बिना किसी भेदभाव के नौकरी दी जाएगी. किसानों को हर खेत में पानी दिया जाएगा. दीपेंद्र ने कहा तहसील कार्यालयों से लेकर आबकारी विभाग में खूब भ्रष्टाचार हो रहा है. अब तो हमारे रोहतक के सांसद भी प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर खूब बोल रहे हैं. इसका मतलब अब भ्रष्टाचार बहुत अधिक है. प्रदेश में आगामी डेढ़ साल बाद फिर से कांग्रेस की सरकार होगी. ऐसे में सभी मिलकर कार्य करें.

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रैली से एक दिन पहले फतेहाबाद पहुंचे. हुड्डा ने देर रात तक कांग्रेसी नेताओं से मंथन किया. हुड्डा ने बताया कि निकाय चुनाव कांग्रेस सिंबल पर लड़ेगी या नहीं इसका फैसला सोमवार को होगा. सोमवार को प्रत्याशी भी घोषित कर दिया जाएगा. रैली के पोस्टरों में कार्यकारी अध्यक्षों की फोटो न होने के सवाल पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहा कि यह उनका काम नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news