Charkhi Dadri: भतीजे ने सो रहे अधेड़ को कस्सी से काट डाला, पीड़ित बेटी ने बताई हत्या की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2390794

Charkhi Dadri: भतीजे ने सो रहे अधेड़ को कस्सी से काट डाला, पीड़ित बेटी ने बताई हत्या की वजह

Charkhi Dadri: हरियाणा के चरखी दादरी से एक मामला सामने आया है. यहां 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या उसके ही भतीजे ने कर दी. यह घटना तह हुई जब मृतक अपने घर के आंगन में सो रहा था. 

Charkhi Dadri: भतीजे ने सो रहे अधेड़ को कस्सी से काट डाला, पीड़ित बेटी ने बताई हत्या की वजह

Charkhi Dadri News: दादरी के पिचौपा खुर्द गांव में एक 55 वर्षीय व्यक्ति की उनके ही भतीजे ने कस्सी (छोटा फावड़ा) से काटकर निर्मम हत्या कर दी. घटना तब हुई जब मृतक, रामफल, अपने घर के आंगन में सो रहे थे. चीखें सुनकर उनकी बेटी बाहर आई, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था. बेटी इस भयानक दृश्य को देखकर बेहोश हो गई. ग्रामीणों ने रामफल को गंभीर अवस्था में दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि गांव पिचौपा खुर्द निवासी 55 वर्षीय रामफल देर रात अपने घर के आंगन में सो रहा था. उसके दोनों भाई प्रदीप व मोहित सालासर दर्शन करने के लिए गए हुए थे. रात को उनके मकान के सामने झगड़े का शोर सुनाई दिया तो रामफल की बेटी पूजा ने मकान का गेट खोलकर देखा. आंगन में उनका पड़ोसी पवन कस्सी से उसके पिता रामफल को मार रहा था. उसने शोर मचाया तो वह कस्सी (फावड़ा) को मौके पर ही छोड़कर भाग गया. बाद में ग्रामीण उसके पिता को लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने जो कर दिखाया BJP के CM अपने 10 साल के कार्यकाल में नहीं कर पाए: सिसोदिया

पुलिस की जांच शुरू है
पूजा ने बताया कि आरोपी उनके घर के बाहर घूमता रहता था, जबकि उसके पिता उसे घर के बाहर घूमने से टोकते थे. उसी रंजिश के चलते उसने कस्सी मारकर उसके पिता की हत्या कर दी. ग्रामीण दलबीर सिंह ने बताया कि मृतक रामफल खेती बाड़ी का काम करते थे. वह पशुओं की देखभाल के लिए घर के सामने पशुओं के समीप चारपाई डालकर हर रोज की तरह वहां सो रहे थे. इसी दौरान रामफल की पड़ोसी ने कस्सी से काटकर हत्या कर दी. इस मामले में बाढ़ड़ा थाना पुलिस ने मृतक की बेटी की शिकायत पर आरोपी पवन के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news