Haryana Election: AAP के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी: राघव चड्ढा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2453586

Haryana Election: AAP के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी: राघव चड्ढा

Haryana News: AAP सांसद राघव चड्ढा ने हरियाणा चुनाव प्रचार में कहा कि आम आदमी पार्टी के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी. उन्होंने जनता से केजरीवाल की 5 गारंटियों के तहत मुफ्त बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, महिला सशक्तिकरण और युवाओं को रोजगार देने का वादा किया.

Haryana Election: AAP के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी: राघव चड्ढा

Haryana Election: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पार्टी प्रत्याशी रविंद्र मटरू के समर्थन में सोमवार को हरियाणा के नारनौल में एक चुनावी रैली को संबोध‍ित किया, इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियों के नाम पर जनता से वोट देने की अपील की.

राघव चड्ढा
राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "अगर यहां सरकार की चाबी अरविंद केजरीवाल या आम आदमी पार्टी के हाथ में आ गई तो मैं विश्वास दिलाता हूं कि हम अपनी पांचों गारंटियों को पूरी करवाने का काम करेंगे."

मुफ्त बिजली है गारंटी
उन्होंने कहा, "पहली गारंटी- मुफ्त बिजली है. हमारी सरकार बनी, तो हरियाणा में पावर कट बंद हो जाएगा और 24 घंटे मुफ्त बिजली हरियाणा के हर परिवार को मिलेगी. हमारी दूसरी गारंटी के तहत यहां के लोगों को मुफ्त और विश्वस्तरीय इलाज मिलेगा. तीसरी गारंटी के तहत हरियाणा के हर बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा भी मुफ्त में मिलेगी. इसके अलावा चौथी गारंटी के तहत हर एक महिलाओं को एक हजार रुपये दिए जाएंगे. साथ ही हमारी पांचवीं गारंटी है कि हरियाणा के हर एक युवा को रोजगार मुहैया कराया जाएगा."

ये भी पढ़ें: Delhi News: आतिशी केवल कठपुतली, केजरीवाल की नौटंकी से जनता वाकिफ: नरेंद्र चावला

राघव चड्ढा ने साधा निशाना
राघव चड्ढा ने रैली के दौरान कहा, "दुनिया के जो देश आज विकसित हैं, क्योंकि उन देशों ने अपनी जनता में निवेश किया, उन्हें मूलभूत सुविधाएं दीं. अगर आज हमें अपने देश को आगे लेकर जाना है, तो हमें केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नेंस को पूरे देश में पहुंचाना होगा. जब देश के हर नागरिक को सम्मानजनक जिंदगी मिलेगी, तब देश को आगे बढ़ने से कोई ताकत नहीं रोक सकती." उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में 'सरकार की चाबी' अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगी. आप के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news