Kangana Ranaut: कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान के समर्थन में किसान, कहा- अगर कार्रवाही हुई तो...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2282255

Kangana Ranaut: कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान के समर्थन में किसान, कहा- अगर कार्रवाही हुई तो...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली जवान को एमएसपी कानून मार्चा के संयोजक व किसान नेता जगबीर घसोला ने अपना समर्थन देते हुए सराहनीय कदम बताया. साथ ही कहा कि अगर जवान पर कोई कार्रवाही हुई तो किसान आंदोलन शुरू कर देंगे.

Kangana Ranaut: कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान के समर्थन में किसान, कहा- अगर कार्रवाही हुई तो...

Kangana Ranaut Incident: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा की नवनियुक्त सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में एक ओर जहां जांच शुरू हो गई है, वहीं दूसरी तरफ महिला जवान को किसानों का समर्थन भी मिल रहा है. हरियाणा एमएसपी कानून मार्चा के संयोजक व किसान नेता जगबीर घसोला ने महिला जवान की कार्रवाई को सराहनीय बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि महिला जवान ने जो किया है उस पर पूरे देश को गर्व है. किसान नेता ने चेतावनी भी दी है कि अगर महिला जवान पर कोई कार्रवाही की गई तो देशभर के किसान एकजुट होकर बड़ा आंदोलन शुरू कर सकते हैं. 

दरअसल, हिमाचल प्रदेश की मंडी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान महिला ने थप्पड़ मार दिया गया. ये घटना तब हुई जब कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहीं थीं. बताया जा रहा है कि किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर महिला सिपाही नाराज थी, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: सांसद बनते ही कंगना रनौत पर फूटा CISF कर्मी का गुस्सा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

सीआईएसएफ की महिला जवान का समर्थन करते हुए एमएसपी कानून मार्चा के संयोजक व किसान नेता जगबीर घसोला ने इसे सराहनीय बताया. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत के बयान को लेकर किसानों में खासा रोष था. किसान की बेटी ने अपना बदला लेकर किसानों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. इस दौरान किसान नेता ने ये भी स्पष्ट किया कि संयुक्त किसान मोर्चा सहित अनेक किसान संगठन महिला जवान के साथ हैं. उनकी इस कार्रवाही पर पूरे देश को गर्व है. किसान अभी एयरपोर्ट पर बेटी को सम्मानित कर रहे हैं, बाद मे हरियाणा व पंजाब सहित पूरा देश भी बेटी को सम्मानित करेगा. किसान नेता ने चेतावनी दी कि अगर महिला जवान पर कोई कार्रवाही की गई तो किसान चुप नहीं बैठेंगे वो बड़ा आंदोलन कर सकते हैं. 

CISF जवान द्वारा कंगना को थप्पड़ मारने की वजह
कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल का कहना है कि 'कंगना ने एक बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए आंदोलन कर रहे हैं. क्या वो वहां जाकर बैठेंगी. जब कंगना ने ये बयान दिया था तब मेरी मां वहां आंदोलन कर रहीं थीं.'

Input- Pushpender Kumar

 

Trending news