Haryana News: मूलचंद शर्मा ने कहा- गूगल पर सर्च करें ये चीज दिख जाएगी नियत!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1928990

Haryana News: मूलचंद शर्मा ने कहा- गूगल पर सर्च करें ये चीज दिख जाएगी नियत!

Haryana News: मूलचंद शर्मा ने कहा कि नियत का फर्क साफ देखा जा सकता है. गूगल पर अगर 2014 से पहले का बल्लबगढ़ देखेंगे तो स्वयं ही पता चलेगा कि विकास 2023 तक कितना हुआ है. 

Haryana News: मूलचंद शर्मा ने कहा- गूगल पर सर्च करें ये चीज दिख जाएगी नियत!

Haryana News: दशहरा के पावन पर्व पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर 2 निवासियों को पौने दो करोड़ रुपए की लागत से आरएमसी से बनने वाली सड़कों की सौगात दी. ये सड़कें हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा बनाई जाएंगी. 

कार्यों की शिलान्यास की 
इस मौके पर परिवहन मंत्री ने सेक्टरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि माता रानी की कृपा से बल्लभगढ़ विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. उन्होंने इस मौके पर विकास कार्यों का पिटारा खोलते हुए स्थानीय निवासियों के हाथों नारियल तुड़वाकर सड़कों के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए शिलान्यास किया.

कच्ची सड़कों को किया गया पक्का
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सेक्टर 2 में 100 और 160 गज की सड़कों को आरएमसी से बनाया जाएगा. इसके अलावा सेक्टर 64 सी के मुख्यमार्ग को भी जल्द ही आरएमसी रोड बनवाया जाएगा. परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने पूर्व के कांग्रेस सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा कि उनके समय में गंदे पानी की निकासी के लिए समय नहीं था, लेकिन आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से बल्लबगढ़ विधानसभा से गंदे पानी की निकासी भी की गई और कच्ची सड़कों को पक्का करने का काम किया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: मेडिकल अटेंडेंट बन करते थे आभूषणों पर हाथ साफ, 2 गिरफ्तार

बल्लभगढ़ में किए गए कई काम
उन्होंने कहा कि नियत का फर्क साफ देखा जा सकता है. गूगल पर अगर 2014 से पहले का बल्लबगढ़ देखेंगे तो स्वयं ही पता चलेगा कि विकास 2023 तक कितना हुआ है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बल्लभगढ़ के अंदर रिकॉर्डतोड़ कार्य किया गया है. मिनी सचिवालय, महिला कॉलेज के साथ-साथ सेक्टर 23 में एक और को-एड कॉलेज की मंजूरी के साथ-साथ अंग्रेजों के जमाने से बने हुए स्कूलों का पुनर्निर्माण सहित अनेकों काम बल्लभगढ़ के इतिहास में जुड़े हैं.

INPUT- AMIT CHAUDHARY

Trending news