Haryana News: जो पानी पाकिस्तान जा सकता है तो वो पानी हरियाणा की प्यास क्यों नहीं बुझा सकता- रामबिलास शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1926838

Haryana News: जो पानी पाकिस्तान जा सकता है तो वो पानी हरियाणा की प्यास क्यों नहीं बुझा सकता- रामबिलास शर्मा

Haryana News: SYL का पानी हरियाणा का अधिकार है, उसे लेने का काम पंजाब से करें. कांग्रेस पार्टी के पास न कोई झंडा है और न झंडे में डंडा है और नहीं कोई उनका एजेंडा है, इस बार कांग्रेस फिर कलह बनी हुई है.

Haryana News: जो पानी पाकिस्तान जा सकता है तो वो पानी हरियाणा की प्यास क्यों नहीं बुझा सकता- रामबिलास शर्मा

Haryana News: भिवानी के विश्राम गृह में आज रात को पहुंचे हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के कद्दावर नेता प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में पांच राज्यों में जो चुनाव होने जा रहे हैं और पांचो राज्यों में बीजेपी की सरकार होगी. प्रोफेसर रामविलास शर्मा ने दिल्ली, पंजाब की सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को लिया अपने शब्दों में आड़े हाथ और कहा कि हरियाणा प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारधारा को लेकर चुनाव मैदान में 90 की 90 सीटों पर मजबूती दिखाएगी.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को लोगों ने स्वीकार किया है और देश की जनता के सामने प्रधानमंत्री के पद पर केवल नरेंद्र मोदी ही एक विकल्प है. जो भारत देश को दुनिया में पहचान दिला सकते हैं. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आतंकवाद के खिलाफ हैं और जिस प्रकार से इजराइल और हमास का युद्ध हुआ है, जिसमें आतंकवाद का नापाक हाथ देखने को मिल रहा है. देश के प्रधानमंत्री भी नहीं चाहते कि देश और दुनिया में आतंकवादी सर चढ़कर बोले और कहा कि दुनिया में विकट परिस्थितियों पैदा हो रही है, लेकिन भारत एक ऐसा देश है जिसमें शांति का वातावरण है और यह सारा श्रेय हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है.

उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव भी उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी बड़े बहुमत के साथ जीतेगी. उन्होंने राजस्थान में भी जीत का दावा किया है, कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होंगे, जिसमें भारतीय जनता पार्टी का झंडा मजबूत होगा. वही SYL नहर के पानी पर बोलते हुए कहा कि इस मामले में सभी राजनीतिक संगठन एक मत होकर आगे आए और जो SYL का पानी हरियाणा का अधिकार है, उसे लेने का काम पंजाब से करें. कांग्रेस पार्टी के पास न कोई झंडा है और न झंडे में डंडा है और नहीं कोई उनका एजेंडा है, इस बार कांग्रेस फिर कलह बनी हुई है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news