AAP नेता जयहिंद के निशाने पर क्यों आई हरियाणा सरकार, क्यों उछला खिलाड़ियों का मुद्दा?
Advertisement

AAP नेता जयहिंद के निशाने पर क्यों आई हरियाणा सरकार, क्यों उछला खिलाड़ियों का मुद्दा?

आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद सोमवार को सोनीपत पहुंचे.

AAP नेता जयहिंद के निशाने पर क्यों आई हरियाणा सरकार, क्यों उछला खिलाड़ियों का मुद्दा?

राजेश खत्री/ नई दिल्ली: आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद सोमवार को सोनीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश मनोहर सरकार पर  जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है और जो CET क्वालीफाई टेस्ट लिया गया है वह संपूर्ण बच्चों का नहीं लिया गया है. उससे खेल को भी हटा दिया गया है, जिसका विरोध अब रोहतक में भाजपा कार्यालय का घेराव कर किया जाएगा.

नवीन जयहिंद ने सोनीपत में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि सीईटी क्वालीफाई करने और सरकार द्वारा खेल कोटा सभी विभागों से खत्म करके केवल तीन विभागों में रखे जाने के विषय को लेकर लिया गया निर्णय सरकार का सही नहीं है. काफी युवा अब तक टेस्ट नहीं दे पाए हैं और इसका अब युवाओं में भी विरोध शुरू हो चुका है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को गुमराह करके अधिकारी कुछ इस तरह की योजना बनाते हैं कि वह जनता के हित को लेकर नहीं होती है. जिसके विरोध को लेकर शनिवार 3 दिसंबर को रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय के समक्ष घेराव और वहीं पर ही दंगल करवाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा छोटे चुनाव के झटके बड़े, क्यों राष्ट्रीय पार्टियों को खानी पड़ी मुंह की

 

उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग और पुलिस विभाग में काफी वैकेंसी या खाली हैं, लेकिन उन्हें नहीं भरा जा रहा है और बेरोजगारों की तादाद हरियाणा में लगातार बढ़ती जा रही है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री सभी नेता भी इस टैस्ट को क्लियर करें उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि वह भले ही नकल मारकर कर लिया करें, लेकिन क्लियर जरूर करके दिखाएं

बॉन्ड पॉलिसी को लेकर कहा कि अगर सरकार के पास गरीब परिवारों के बच्चों को डॉक्टरी डिग्री करवाने के लिए पैसे नहीं है तो वह कटोरा हाथ में ले ले उसे जरूर पैसे मिल जाएंगे. क्योंकि अगर 4 लाख रुपए से डॉक्टरी होगी तो गरीब परिवारों के बच्चे कभी डॉक्टर नहीं बन पाएंगे.

वहीं हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को निराश किया है. क्योंकि खेलों के प्रति उन्होंने खिलाड़ी होते हुए जो वादे किए थे वह भी पूरे नहीं किए. जिससे खिलाड़ियों में खेल मंत्री के प्रति हुए भी मायूसी नजर आ रही. 

Trending news