Delhi News: नशे की लत को पूरा करने के चक्कर में लूट की वारदात को देता था अंजाम, पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2132847

Delhi News: नशे की लत को पूरा करने के चक्कर में लूट की वारदात को देता था अंजाम, पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार

उत्तरी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी नशे की लत को पूरा करने के चक्कर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चालक को लाल किला चौकी की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.

Delhi News: नशे की लत को पूरा करने के चक्कर में लूट की वारदात को देता था अंजाम, पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार

Delhi news: उत्तरी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी नशे की लत को पूरा करने के चक्कर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चालक को लाल किला चौकी की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी महेंद्र चौधरी है. पुलिस ने इसके पास से एक पर्स जिसमें 500 रुपए की नकदी, एक आधार कार्ड व चाकू बरामद किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

उत्तरी जिला डीसीपी मनोज कुमार मीना ने बताया कि लाल किला चौकी इंचार्ज सतेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम इलाके में शाम को गश्त कर रही थी. 25 फरवरी को शिकायतकर्ता लव कुश, अपने भाई से मिलने के लिए रेड फोर्ट दिल्ली पहुंचे. रात को जब वह ओल्ड लाजपत राय मार्केट के सामने सड़क किनारे बैठकर अपने भाई का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति आए और उससे बातचीत करने लगे. जब शिकायतकर्ता ने उनसे दूर जाने की कोशिश की. तो उनमें से एक ने उसकी गर्दन जोर से पकड़ ली और दूसरे व्यक्ति ने तेज धार वाला चाकू दिखाकर उसका मोबाइल फोन लूट लिया. भूरे रंग का पर्स जिसमें 500 रुपए नकद रुपये थे और आधार कार्ड लेकर भागने की कोशिश की. जिसके बाद पीड़ित ने शोर मचा दिया.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

पुलिस टीम एसआई अंकुर सिंह और एचसी सौरव ने तुरंत स्थिति को देखा और तुरंत पीछा कर आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मूल रूप से जिला जोधपुर, राजस्थान का रहने वाला है. करीब एक साल पहले दिल्ली आया और वैलेट पार्किंग में ड्राइवर का काम करने लगा लेकिन वह अपनी कमाई से संतुष्ट नहीं था. इसलिए, उसने आसानी से पैसा कमाने के लिए और नशे की अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए अपने सहयोगी के साथ हाथ मिलाया, चोरी या लूट की वारदात को अंजाम देने लगा.

इनपुट: नसीम अहमद

Trending news