Charkhi Dadri News: JJP का कोई भी विधायक BJP या कांग्रेस के मंच पर पहुंचा तो होगी कार्रवाई- दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235641

Charkhi Dadri News: JJP का कोई भी विधायक BJP या कांग्रेस के मंच पर पहुंचा तो होगी कार्रवाई- दुष्यंत चौटाला

Haryana News: पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी विधायक के भाजपा मंच पर जाने को लेकर तंज कसा. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जेजेपी का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंता है तो विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

Charkhi Dadri News: JJP का कोई भी विधायक BJP या कांग्रेस के मंच पर पहुंचा तो होगी कार्रवाई- दुष्यंत चौटाला

Charkhi Dadri News: दुष्यंत चौटाला ने दादरी में पार्टी की जनविश्वास रैली को संबोधित किया.  उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से वोट प्रतिशत बढ़ाने के साथ-साथ जजपा के प्रत्याशियों को जीताने का आह्वान भी किया. दुष्यंत ने मीडिया से कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा पर भाजपा की मदद करने के आरोप लगाए गए हैं. पुत्र मोह में भूपेंद्र हुड्‌डा ने दूसरे नेताओं को हासिये पर धकेल कर अपना स्वार्थ साधा है. किरण चौधरी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं व रिश्तेदार नेताओं का बलिदान देकर भाजपा के समक्ष लोकसभा चुनाव में कमजोर प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं. रोहतक में हुड्‌डा के सहजादे दीपेंद्र को जजपा पटखनी देकर इतिहास रचेगी. 

पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी विधायक के भाजपा मंच पर जाने को लेकर तंज कसा. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि जेजेपी का कोई भी विधायक भाजपा या कांग्रेस के मंच पर पहुंता है तो विधानसभा अध्यक्ष के माध्यम से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही ऐसे विधायकों की सदस्यता भंग करवाई जाएगी. भ्रष्टाचार मामले की जांच को लेकर दुष्यंत भड़क गए और कहा कि वे जांच के लिए पहले भी और अब भी तैयार हैं. जब वे सरकार में साथ थे उस समय जांच क्यों नहीं करवाई गई. आज भी वे तैयार हैं. बर्शर्ते जांच तथ्यों के आधार पर होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Sonipat Crime: तालाब से मिला नाबालिग का शव, पिता ने करवाया था अपहरण का मुकदमा दर्ज

दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा में जेजेपी कई सीटों पर त्रिकोणिय मुकाबले में खड़ी है और वहां पर वोट प्रतिशत बढ़ाना ही पार्टी का लक्ष्य है. जेजेपी के पदाधिकारियों द्वारा पार्टी छोड़ने के सवालों पर कहा कि जेजेपी ही नहीं बल्कि सभी पार्टियों के नेता चुनावी दौर में पार्टियां छोड़ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद जेजेपी नए वर्करों को जोड़ेगी. वहीं उन्होंने कोवीशिल्ड मामले में पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है. साथ ही कहा कि हरियाणा लोकसभा चुनाव में इनेलो ने 7 और कांग्रेस ने 9 उम्मीदवार ही उतारे हैं, जबकि जजपा अपने सभी 10 उम्मीद्वार मैदान में उतारकर साबित कर दिया कि जजपा भाजपा या किसी अन्य पार्टी की वोट काटने के चक्कर में नहीं है.

Input- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news