Delhi-NCR Haryana Live Update: Raju Srivastava का 58 साल की उम्र में निधन, परिवार ने की पुष्टि
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: Raju Srivastava का 58 साल की उम्र में निधन, परिवार ने की पुष्टि

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का मौत की पुष्टि उनके घरवालों ने कर दी है. वह 40 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन्हें ठीक करने का अच्छा प्रयास कर रही थी. साथ ही उनके फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ कर रहे थे, लेकिन उन्हें होश नहीं आया है. आज सुबह डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी.

Delhi-NCR Haryana Live Update: Raju Srivastava का 58 साल की उम्र में निधन, परिवार ने की पुष्टि
LIVE Blog

Raju Srivastava Death News कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का मौत की पुष्टि उनके घरवालों ने कर दी है. वह 40 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन्हें ठीक करने का अच्छा प्रयास कर रही थी. साथ ही उनके फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ कर रहे थे, लेकिन उन्हें होश नहीं आया है. आज सुबह डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी.

21 September 2022
16:12 PM

अशोक गहलोत और सोनिया गांधी की मुलाकात में हुआ आंशिक बदलाव, शाम 5 बजे के बाद होगी मुलाकात
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सोनिया गांधी से मुलाकात वाले कार्यक्रम में आंशिक बदलाव हुआ. अब शाम को 5 बजे के बाद सोनिया गांधी से मुलाकात हो सकती है. शाम को 7 बजे केरल की बजाय मुंबई जाने का कार्यक्रम है. भारत जोड़ों यात्रा में शामिल होने के लिए कल सुबह केरल जाएंगे. अशोक गहलोत 23 की शाम को ही जयपुर पहुंचेंगे.

15:29 PM

रोडवेज और निजी स्कूल बस की हुई टक्कर, छात्रों समेत कई घायल
पलवल में हरियाणा रोडवेज और निजी स्कूल बस की आमने-सामने की टक्कर हुई. स्कूल बस में सवार चालक सहित करीब दर्जनभर बच्चें घायल हो गए. रोडवेज बस में भी कई सवारियां घायल हो गईं. वहीं रोडवेज बस का चालक फरार हो गया. पलवल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव घुघेरा की घटना है. पुलिस मामले की जांच में जुटी.

 

13:58 PM

हरियाणा में मंडी के आढ़तियों का प्रदर्शन, सीएम आवास की ओर निकले
हरियाणा में प्रदेशभर के मंडी के आढ़तियों का 3 दिन से प्रदर्शन चल रहा है. वहीं करनाल में आढ़ती प्रदर्शन करते हुए सीएम आवास प्रेम नगर की ओर निकले.

 

13:02 PM

दिल्ली एनसीआर में हुई झमाझम बारिश
ग्रेटर नोएडा में मौसम ने करवट ली. दिल्ली एनसीआर में तेज हवा के साथ बारिश हुई. बारिश होने से तापमान में गिरावट आई. इस मौसम में हो रही बारिश शहरवासियों को गर्मी से राहत दिला रही.

 

12:17 PM

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने जताया शोक
राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स में मशहूर हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ. करीब 59 वर्ष की आयु में उनका निधन हुआ. दिल का दौरा पड़ने की शिकायत के बाद उनको एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां 42 दिन के लंबे इलाज के बाद आज उनका निधन हुआ. दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी में राजू श्रीवास्तव से जुड़े हुए अपने पलों को याद करते हुए भावुक मन से श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने बताया कि किस तरह हास्य अभिनेता होते हुए भी एक गंभीर सोच के व्यक्ति थे.

10:37 AM

राजू श्रीवास्तव का निधन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आ रही है. वह कई दिन से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे. उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया था. राजू श्रीवास्तव के निधन बॉलीवुड में शोक की लहर है.

10:23 AM

केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया पहंचे गुजरात
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गुजरात पहुंच गए हैं. मनीष सिसोदिया गुजरात के अपने प्रचार दौरे के दौरान कई जगहों पर जाएंगे. आज सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे. मनीष सिसोदिया ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला बोला.

09:01 AM

गुरुग्राम में 6 दिन के लिए हीरो होंडा चौक फ्लाई ओवर रहेगा बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
गुरूग्राम-दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे का एक हिस्सा बन्द रहेगा. हीरो होंडा चौक फ्लाई ओवर को 6 दिन के लिए बन्द किया जाएगा. आज से 26 सितंबर तक हीरो होंडा फ्लाई ओवर बंद रहेगा. NHAI फ्लाई ओवर लॉड टेस्ट वर्क और मरम्मत का काम करेगा. ट्रैफिक पुलिस ने सड़क को डाइवर्ट किया. हाईवे पर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की.

Trending news