INLD Candidate List: फरीदाबाद से सुनील तेवतिया, सिरसा से संदीप लोट और सोनीपत से अनूप सिंह दहिया लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2215493

INLD Candidate List: फरीदाबाद से सुनील तेवतिया, सिरसा से संदीप लोट और सोनीपत से अनूप सिंह दहिया लड़ेंगे चुनाव

Delhi NCR Live Update: अरविंद केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट का आदेश में अभी थोड़ा वक्त है. कोर्ट को बताया गया कि अभी अरविंद केजरीवाल की ओर से ED और तिहाड़ जेल ऑथोरिटी की ओर से दाखिल लिखित दलीलों पर जवाब दाखिल किया जाना है. केजरीवाल का जवाब पर गौर करने के बाद कोर्ट आदेश देगा.

INLD Candidate List: फरीदाबाद से सुनील तेवतिया, सिरसा से संदीप लोट और सोनीपत से अनूप सिंह दहिया लड़ेंगे चुनाव
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: अरविंद केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट का आदेश में अभी थोड़ा वक्त है. कोर्ट को बताया गया कि अभी अरविंद केजरीवाल की ओर से ED और तिहाड़ जेल ऑथोरिटी की ओर से दाखिल लिखित दलीलों पर जवाब दाखिल किया जाना है. केजरीवाल का जवाब पर गौर करने के बाद कोर्ट आदेश देगा.

22 April 2024
14:25 PM

INLD Candidate List: हरियाणा की इनेलो पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर अपने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. इनेलो ने सोमवार को तीन और प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी. फरीदाबाद से सुनील तेवतिया को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा संदीप लोट को सिरसा और अनूप सिंह दहिया को सोनीपत से चुनाव मैदान में उतारा गया है. 

13:40 PM

Delhi Crime: झूठी शान के लिए दामाद की हत्या
अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के बाद कई बार लड़का या लड़की मारने के मामले सामने आते हैं. ऐसा ही ताजा मामला यमुनानगर से है. जहां लड़की के परिजनों द्वारा अपने ही दामाद अभिषेक की निर्मम हत्या कर दी गई. करीब एक साल पहले अभिषेक और रिशु ने प्रेम विवाह किया था. मगर रिशु के परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे.

 

13:14 PM

Delhi News: दिल्ली एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जायजा लेने पहुंची
शैली ओबेरॉय का कहना है कि भाजपा लगातार राजनीतिकरण कर रही है यह गंभीर मुद्दा है. कल यहां पर आग लगा मेरी गैर मौजूदगी में डिप्टी मेयर यहां पहुंचे उन्होंने यहां पर परिस्थितियों की रेकी की. यहां पर लगातार मशीनों के जरिए काम हो रहा है. 15 साल तक तो एमसीडी भाजपा के ही हाथ में थी तब उन्होंने स्थिति क्यों नहीं सुधरी. स्टैंडिंग कमेटी के गठन न होने के पीछे का एक बड़ा कारण है भाजपा का असहयोग.

 

13:06 PM

Haryana News: पंजाबी समाज जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे दीपेंद्र हुडा
लोकसभा चुनावों के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है. हरियाणा में अभी चुनावी नोटिफिकेशन होना बाकि है. कांग्रेस की आधिकारिक लिस्ट भी आनी बाकि है, लेकिन रोहतक लोकसभा सीट से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुडा ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. बाजारों में डोर टू डोर से लेकर हर वर्ग और समाज की सभाओं में दीपेंद्र पहुंच रहे हैं. बहादुरगढ़ में भी दीपेन्द्र हुडा के लिए पंजाबी समाज जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया.

 

11:18 AM

Delhi Crime: चाकु घोंपकर युवक की हत्या, पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या की सनसनी खेज वारदात सामने आई है. मृतक की पहचान अक्षय के रूप में हुई है पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दो महिलाओं सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. उन्होंने बताया कि मृतक अक्षय ओखला टैंक के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों में रहता था. वह दिल्ली जल बोर्ड में फील्ड का काम करता था. वहीं युवक की हत्या से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

 

10:48 AM

ATISHI PC: केजरीवाल की अपने डॉक्टर से परामर्श लेने के लिए दायर याचिका का विरोध किया
आतिशी ने कहा जैसा कि आप जानते है की बीजेपी कि ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने अरविंद केजरीवाल की अपने डॉक्टर से परामर्श लेने के लिए दायर याचिका का विरोध किया. कोर्ट में ईडी और तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट में कहा कि हम ऐम्स के डॉक्टर से सलाह ले रहे. ऐम्स के डॉक्टर अच्छे और बेहतर डॉक्टर है.

 

10:30 AM

Delhi News: इलेक्ट्रिकल व्हीकल को प्रमोट करने के लिए दिल्ली के प्रगति मैदान में राइड एशिया के नाम से एक प्रदर्शनी लगाई गई है 
लगातार प्रदूषण बढ़ता जा रहा है उसके विकल्प को देखते हुए इलेक्ट्रिकल बाइक स्कूटी को बड़वा देने के लिए दिल्ली के प्रगति मैदान मे  इलेक्ट्रिक स्कूटी साइकिल और मोटरसाइकिल की एक प्रदर्शन लगाई गई है जिसमे आने वाले समय में बढ़ते प्रदूषण पर नियंत्रण हो एक विकल्प के तौर पर इलेक्ट्रिकल व्हीकल है जो आने वाले भविष्य में पेट्रोल और डीजल की जगह लेंगे केंद्र सरकार के द्वारा 2030 तक पूरे देश में अधिकांश इलेक्ट्रिक व्हीकल को सड़कों के उतरने की योजना बनाई गई है ताकि इससे प्रदूषण भी काम हो किसी को देखते हुए प्रगति मैदान में राइड एशिया नाम से प्रदर्शनी लगाई गई है.

 

10:30 AM

Delhi Crime: दिल्ली के राम मंदिर गली में दिनदहाड़े हत्या

उत्तरी दिल्ली के थाना सब्जी मंडी इलाके के आर्यपुरा राम मंदिर गली में दिनदहाड़े कल दोपहर हत्या से सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक, पहले भी इनके बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों तरफ से क्रॉस कैसे बना था, लेकिन दूसरा पक्ष लगातार धमकी दे रहा था की अपना केस वापस ले लो. इसके बाद कल 4 से 5 लड़के वहां पहुंचते हैं और विजय को ताबड़तोड़ चाकू से कई बार वार करते हैं, जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो जाती है.

10:13 AM

Kisan Andolam: किसानों का रेल रोको आंदोलन 6वें दिन भी जारी
किसानों का रेल रोको आंदोलन आज 6 वें दिन भी जारी है, जिसके चलते अंबाला रेल मंडल से आज सोमवार के दिन 61 ट्रेनें रद्द रहेंगी और 34 ट्रेनों को रूट बदलकर चलाया जाएगा. वहीं रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार 9 ट्रेनें शार्ट टर्मिनेट की गई है. किसानों के रेल रोको आंदोलन की वजह से यात्री काफी परेशान हो रहे हैं, लेकिन अभी तक मसले का हल नही निकल पाया. शंभू में अमृतसर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पहले से ही बंद है.

 

09:45 AM

Faridabad News: फरीदाबाद शहर की 110 वर्षीय चंदेरी देवी मतदान करने की कर रही अपील

फरीदाबाद की एक बुजुर्ग महिला ऐसे लोगों के लिए नजीर पेश करती हैं जो मतदान वाले दिन या तो अपने घरों से निकलते ही नहीं है मतदान करने के लिए या फिर अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए पिकनिक पर चले जाते हैं.

09:39 AM

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सैनी हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के सरपंच , जिला पार्षद मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात

09:38 AM

Ghazipur Landfill Site Fire News: दिल्ली के गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है.

08:59 AM

Ghazipur Landfill Site Fire News: दिल्ली के गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर आग जारी

06:29 AM

Delhi Weather: NCR में बदला मौसम का मिजाज, सुबह बारिश से गर्मी से मिली राहत, IMD ने किया अलर्ट

दिल्ली में मौसम लगातार अपने मिजाज बदल रहा है. आज सुबह दिल्ली- NCR के कुछ इलाकों में बारिश हुई है. मौसम विभान ने पहले ही 22 अप्रैल को दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जताई है.

06:29 AM

Ghazipur landfill site Fire: दिल्ली के गाजीपुर लैंडफिल में लगी भीषण आग, घंटों बाद भी नहीं थम 'कूड़े के पहाड़' में आग का तांडव

दिल्ली की गाजीपुर लैंडफिल साइट पर भीषण आग की लगातार खबर सामने आ रही है. यहां बने कूड़े के पहाड़ आग से दहक रहे हैं. वहीं दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है. भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और एमसीडी में विपक्ष के नेता राजा इकबाल सिंह आज गाजीपुर लैंडफिल साइट का दौरा करेंगे.