Delhi NCR Live Update: SC ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत 1सितंबर तक बढ़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1841037

Delhi NCR Live Update: SC ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत 1सितंबर तक बढ़ाई

Delhi NCR Live Update: (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Delhi NCR Live Update: SC ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत 1सितंबर तक बढ़ाई
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत को 1 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है. बता दें कि पूर्व मंत्री की स्वास्थ्य खराब हो रही थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

25 August 2023
23:42 PM

करनाल में शुक्रवार को OBC अधिकार सम्मेलन कराया गया
Haryana: करनाल में शुक्रवार को OBC अधिकार सम्मेलन कराया गया. इसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री और पार्टी के OBC सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज पिछड़े वर्ग के सहयोग के बिना कोई भी CM नहीं बन सकता.

 

23:40 PM

Nuh Violence update
Haryana: नूंह हिंसा के दौरान गांव सिंगार में हुए राहगीरों व मन्दिर पर पथराव, मारपीट, लूटपाट इत्यादि मामले में संलिप्त आरोपियों को पकड़ने गई पुन्हाना अपराध जांच शाखा की टीम पर आरोपियों के हितैषियों ने जमकर हमला बोल दिया.

23:39 PM

Haryana: जान से मारने की नियत से गोली मारने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में थाना सदर कनीना की पुलिस टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान अनुराग उर्फ मोनू वासी बाघौत और दीपक वासी प्रतीक नगर राईवाला थाना राईवाला देहरादून के रूप में हुई है.

23:19 PM

संजय कॉलोनी हादसे में प्रॉपर्टी मालिक गिरफ्तार

Delhi Okhla: संजय कॉलोनी इलाके में बेसमेंट की खुदाई के दौरान दो मजदूरों की मौत के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी मलिक को किया गिरफ्तार.

22:42 PM

रोहतक में बॉक्सिंग
Rohtak News: रोहतक बॉक्सिंग में 2024 तथा 2028 के ओलंपिक मेडल जीतने के लिए खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में 9 दिन करेंगे प्रैक्टिस रोहतक सांई से भारतीय बॉक्सिंग टीम के 12 खिलाड़ियों का दल ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना.

 

22:19 PM

Greater Noida: बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़
Noida: ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ जिला बदर बदमाश से हुई पुलिस की मुठभेड़ तमंचा एक कार पुलिस ने की बरामद बदमाश को लगी गोली ईकोटेक फर्स्ट थाना क्षेत्र का मामला.

 

21:32 PM

Nuh Violence News: नूंह हिंसा पर नया मोड़

Nuh Violence News: नूहं में हिंदू समुदाय को टारगेट कर हुई हिंसा की कोर्ट की निगरानी में NIA जांच की मांग को लेकर SC में याचिका दायर. प्रदीप भंडारी की ओर से दायर याचिका में केस का ट्रायल नूहं से बाहर ट्रांसफर किए जाने, हिंसा में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 1 करोड़ का मुआवजा देने की मांग की गई है.
20:41 PM
 
मिडडे मिल से बीमार हुए बच्चे
दिल्ली में मिडडे मिल से बीमार हुए बच्चों का मामला दिल्ली सरकार ने मिड डे मिल प्रोवाइडर को शो कॉज नोटिस जारी किया. 24 घंटे में सरकार ने मांगा जवाब जिसकी भी गलती होंगी. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होंगी. दिल्ली सरकार सभी बच्चे अभी स्टेबल हैं. दिल्ली सरकार दिल्ली में सभी मिडडे मिल प्रोवाइडर को चेतावनी जारी की गई. विधायक, पार्षद और शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी अस्पताल में मौजूद हैं.
19:20 PM

Juice: जूस पीकर बच्चे बीमार
Juice: सागरपुर दुर्गा पार्क सर्वोदय बाल विद्यालय में जूस पीकर छात्रों की हालत बिगड़ी. 30 से 40 छात्र हॉस्पिटल मे भर्ती. दादा देव हॉस्पिटल डाबड़ी और दीन दयाल हॉस्पिटल हरिनगर मे भर्ती किए गए हैं. इस घटना की जांच में पुलिस जुटी है. 

 

18:19 PM

सोमवार तक के लिए स्थगित कार्रवाई
Haryana Vidhansabha: हरियाणा विधानसभा की कार्रवाई सोमवार के लिए स्थगित कर दी गई है. सोमवार के बाद एक बार फिर हरियाणा विस की कार्रवाई शुरू होगी. 

 

17:32 PM

अभय चौटाला ने सदन से वॉकआउट किया
Haryana News: ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जवाब पर इनेलो विधायक अभय चौटाला का ऐतराज अभय ने कहा जवाब में उप मुख्यमंत्री ने मेरा नाम लिया है. मेरा पॉइंट ऑफ ऑर्डर है. स्पीकर ने कहा आप इस पर पॉइंट ऑफ ऑर्डर नहीं दे सकते स्पीकर के साथ अभय चौटाला की बहस  हुई. अभय चौटाला ने सदन से वॉक आउट किया.

17:06 PM

घग्गर में दो बार बना बांध

Haryana Vidhansabha Satra: आज हरियाणा विधानसभा सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जवाब देते हुए कहा कि जो सवाल पूछे हैं, उनके जवाब दे रहा हूं, जो फैक्ट पूछे जा रहे हैं वो 2 से 3 दिनों में सदस्यों तक पंहुचा दिया जाएगा. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 24700 क्यूसिक सिरसा में 2010 में आया था. 50 हजार क्यूसिक पानी ओटू हैड के नीचे से गया इस बार बांध के उपर से पानी निकला इसके बाद बांधो में कटाव आया 3 लाख क्यूसिक यमुना में चला जिसके चलते कटाव हुआ दुष्यंत चौटाला ने कहा कि घग्गर की जो चौड़ाई है वो एक एकड़ की है घग्गर में 2 बार बांध बना.
16:44 PM

हरियाणा विधानसभा के सवाल
हरियाणा विधानसभा के दौरान कांग्रेस विधायक मेवासिंह ने कहा, "बाढ़ से पहले सरकार ने प्रबंध क्यों नहीं किए. सरकार बताए आगे क्या स्थाई कदम उठाए जा रहे हैं? कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा पिछले 5 साल में कितना बीमा कंपनियों ने प्रीमियम लिया कितना मुआवजा दिया , कितने क्लेम अभी पेंडिंग हैं ? वहीं निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने सवाल पूछा कि झज्जर , रोहतक , जींद और हिसार में हजारों एकड़ में न ही धान बीजा जा सकता है न ही गेंहू की बिजाई की जा सकती है. 

 

16:19 PM

तोशाम विधायक ने की ये मांग

Haryana Vidhansabha Satra: हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही के दौरान तोशाम से विधायक ने कहा कि गांव मुहम्मदपुर का नाम बदलकर मोहनपुर किया जाए. गांव के लोगों ने यह मांग उठाई थी, लेकिन उसे अभी तक नहीं माना गया. किसानों के मुद्दे पर कहा किसानों से फसल बीमा के नाम पर पैसे तो ले लिए जाते हैं, लेकिन मुआवजा नहीं दिया जाता.
15:47 PM

सत्येंद्र जैन की बढ़ी जमानत 
Satyendra Jain Bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत को 1 सितंबर के लिए बढ़ा दिया गया है. 

 

Trending news