Delhi Traffic Advisory: लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले दिल्ली पुलिस ने की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, ये रास्ते रहेंगे बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2276824

Delhi Traffic Advisory: लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले दिल्ली पुलिस ने की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, ये रास्ते रहेंगे बंद

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को होने वाली लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती से पहले सुबह 5 बजे से दिल्ली के कई रास्ते बंद कर दिए जाएंगे. जानें पूरा ट्रैफिक अपडेट 

Delhi Traffic Advisory: लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले दिल्ली पुलिस ने की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, ये रास्ते रहेंगे बंद

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को होने वाली लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती से पहले सोमवार को नई एडवाइजरी जारी की. जिसमें प्रमुख सड़कों की सूची दी गई है, जहां वाहनों की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सुबह 5 बजे से यातायात प्रतिबंध और बदलाव शुरू हो जाएंगे.

एडवाइजरी के मुताबिक, दिल्ली के वजीराबाद रोड (मंगल पांडे रोड) पर गगन सिनेमा टी-प्वाइंट से नंद नगरी फ्लाईओवर तक सड़क खंड/कैरिजवे पर यातायात की आवाजाही सुबह 5 बजे से प्रतिबंधित रहेगी. इसी को देखते हुए आम यात्रियों को भी सुबह 5 बजे से नीचे की सड़क से बचने की सलाह दी गई है. कॉमनवेल्थ गेम्स विलेज, अक्षरधाम में वोटों की गिनती को देखते हुए इलाके में कुछ यातायात प्रतिबंध और बदलाव रहेंगे.

सराय काले खां/MGM की ओर से NH-24 की ओर आने वाले यात्री सीधे अक्षरधाम फ्लाईओवर की ओर जाएंगे और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पुस्ता रोड/ITO/विकास मार्ग पर पहुंचने के लिए बाएं मुड़ेंगे. ITO/पुस्ता रोड की ओर से आने वाले यात्री दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, अक्षरधाम मंदिर के सामने अक्षरधाम फ्लाईओवर तक आएंगे और वे अक्षरधाम फ्लाईओवर को पार करने के बाद यू-टर्न लेंगे और दिल्ली की ओर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एनएच-24 पर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election Results: कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लोकसभा चुनाव की लाइव रिजल्ट

पोस्ट में आगे लिखा है, यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे उपरोक्त सड़कों से बचकर/बाईपास होकर सहयोग करें. उनसे सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सार्वजनिक परिवहन का अधिकतम उपयोग करने का भी अनुरोध किया गया है. 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा, जो लोग आईएसबीटी/रेलवे स्टेशनों/हवाई अड्डों की ओर जा रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय के साथ सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाएं.

अगस्त क्रांति मार्ग और सिरी फोर्ट रोड पर विशेष यातायात व्यवस्था प्रभावी होगी. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, आम जनता को सलाह दी जाती है कि वे मंगलवार को सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक अगस्त क्रांति मार्ग और सिरी फोर्ट रोड से बचें और वैकल्पिक मार्ग यानी रिंग रोड, अरबिंदो मार्ग, जोसिप ब्रोज़ टीटो मार्ग आदि लें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं. 
यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वे उपर्युक्त सड़कों से बचकर/बाईपास होकर सहयोग करें. जो लोग आईएसबीटी/रेलवे स्टेशनों/हवाई अड्डों की ओर जाएंगे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय के साथ सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाएं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news