Haryana News: कटी पतंग बन चुके हैं सीएम नायब सैनी, दुष्यंत चौटाला ने किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2412164

Haryana News: कटी पतंग बन चुके हैं सीएम नायब सैनी, दुष्यंत चौटाला ने किया कटाक्ष

Haryana Election Hindi: पूर्व डिप्टी सीएम ने सोमवार को सिरसा में कहा कि वह उचाना सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. 5 सितंबर को वह नामांकन पत्र भरेंगे. उन्होंने कहा कि जनता बीरेंद्र सिंह को उचाना छुड़वा देगी.

Haryana News: कटी पतंग बन चुके हैं सीएम नायब सैनी, दुष्यंत चौटाला ने किया कटाक्ष

Haryana Assembly Election: जननायक जनता पार्टी (JJP)  के नेता और हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को अपने पुराने गठबंधन सहयोगी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अपने उम्मीदवार नहीं हैं. जो उम्मीदवारी का दावा जताते थे वे भी चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं. ऐसे में भाजपा दूसरी पार्टियों से उम्मीदवार उधार लेकर चुनाव लड़ रही है. भाजपा जेजेपी से भी 6 उम्मीदवार उधार लेकर चुनावी क्षेत्र में है. जजपा विधायकों के इस्तीफा देने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारे विधायकों को भाजपा ने चुनाव लड़वाने का लॉलीपॉप दिया है, लेकिन वो टिकट देगी, उस पर संशय बरकरार है. उन्होंने कहा कि जजपा के विधायकों के इस्तीफे से पहले बीजेपी खोखली थी.

ये भी पढ़ें: Dushyant Chautala: किसानों के कर्ज माफ और शिक्षक भर्ती में महिलाओं को मिलेगा 50% आरक्षण !

जेजेपी नेता सोमवार को सिरसा में पार्टी की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे एक कटी पतंग बन चुके हैं. उनके पार्टी के अध्यक्ष कभी लाडवा से तो कभी वे स्वयं करनाल से चुनाव लड़ने की बात करते हैं. पार्टी के नायक ही चुनाव लड़ने को लेकर असमंजस में हैं. भाजपा के हालात को देखते हुए अब कोई भी नेता उससे टिकट नहीं मांग रहा है. हरियाणा की जनता भाजपा के संगठन को करारा जवाब देगी। 

उचाना से लडूंगा चुनाव 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह जींद के उचाना से कई बार चुनाव लड़ चुके हैं. उचाना की जनता ने उन्हें खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है. वह उचाना के लिए हमेशा खड़ा रहेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसी भी हालत में उचाना सीट को नहीं छोड़ेंगे. दुष्यंत ने ये भी कहा कि जनता बीरेंद्र सिंह को उचाना छुड़वा देगी.

ये भी पढ़ें: Haryana: पानीपत की बेटी प्राक्षी गोयल का मिस यूनिवर्स 2024 के लिए हुआ चयन

गठबंधन सहयोगी से चर्चा के बाद आएगी प्रत्याशियों की सूची 

पूर्व डिप्टी सीएम ने बताया कि अभी तक 17 जिलों के जिलाध्यक्षों, हलका अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जा चुकी है. शेष 5 जिलों में गठबंधन सहयोगी आजाद समाज पार्टी से चर्चा कर नामों पर सहमति बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि अंतिम फैसला होने पर दोनों पार्टियों के संयुक्त बैनर तले उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी. इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद उन्होंने फतेहाबाद व सिरसा जिले की कार्यकारिणी व पदाधिकारियों की भी बैठक ली और दोनों जिलों के विधानसभा के संभावित उम्मीदवारों पर मंथन किया गया. 

5 सितंबर को करेंगे नामांकन 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे नामांकन के पहले ही दिन 5 सितंबर को वह उचाना विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. उन्होंने 'जो जीतेगा उचाना वो जीतेगा हरियाणा' का नारा दिया और कहा कि वे उचाना में 8 बार चुनाव लड़ चुके हैं और मतदाताओं ने उन्हें भरपूर प्यार व समर्थन दिया है. 

Trending news