Ambala News: चुनाव के बाद BJP की असलियत आएगी सामने, जानें कुमारी सैलजा ने ऐसा किस मुद्दे पर कहा
Advertisement

Ambala News: चुनाव के बाद BJP की असलियत आएगी सामने, जानें कुमारी सैलजा ने ऐसा किस मुद्दे पर कहा

Loksabha Elections: पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरा और कहा हरियाणा-पंजाब के बॉर्डर पर किस तरह के हालात बना दिए. लोगों के व्यापार पर और लोगों के आन-जाने पर असर पड़ रहा है. जबकि इन्होंने ही कहीं न कहीं वायदे किये थे

Ambala News: चुनाव के बाद BJP की असलियत आएगी सामने, जानें कुमारी सैलजा ने ऐसा किस मुद्दे पर कहा

Haryana Loksabha Elections: Ambala News: जल्द ही लोकसभा चुनाव का आगाज होने वाला है. बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने अपनी कुछ सीचों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. वहीं कांग्रेस ने अभी ऐसा नहीं किया और आगामी चुनाव को लेकर ही 7 मार्च को दिल्ली में कांग्रेस CEC की बैठक करेगी. वहीं आज अंबाला में लोकसभा चुनाव पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस बिल्कुल तैयार है. वहीं केंद्र और बीजेपी सरकार को उन्होंने जमकर घेरा. 

अंबाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार है. एक तरफ मोदी की झूठी गारंटी है दूसरी तरफ राहुल गांधी की यात्रा व सच्चाई है, जहां लोगों का समर्थन मिल रहा है. केंद्र सरकार के चुनाव से पहले अगली सरकार के एजेंडे पर सैलजा ने कहा यह बस यही करते हैं 2047 की बात करते हैं. सैलजा ने किसानों के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा और कहा हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर इंटनेशनल बॉर्डर जैसे हालात बना दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा में बारिश, ओलावृष्टि से फसलों का नुकसान, ट्रैक्टर से लघु सचिवालय पहुंचे किसा

सैलजा ने कहा बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था व लोकल मुद्दे जैसे अनेक मुद्दे है. हर वर्ग परेशान है. भाजपा भले ही पैसा, सरकारी मशीनरी का प्रयोग कर ले, लेकिन जनता का मन नहीं जीत पाएगी. केंद्र के चुनाव से पहले अगली सरकार के एजेंडे तैयार करने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा यह बस यही करते हैं, बीजेपी के विकसित भारत मिशन 2047 को लेकर सैलजा ने कहा कि यह 2047 पर की बात करते हैं. यह सिर्फ बातें हैं असलियत चुनाव के बाद सामने आ जाएगी. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने किसानों के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा और कहा हरियाणा-पंजाब के बॉर्डर पर किस तरह के हालात बना दिए. लोगों के व्यापार पर और लोगों के आन-जाने पर असर पड़ रहा है. जबकि इन्होंने ही कहीं न कहीं वायदे किये थे. सैलजा ने कहा जब कांग्रेस सत्ता में आएगी किसानों की समस्या खत्म की जाएगी. 
 
कुमारी सैलजा ने हरियाणा की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और कहा कि यहां कानून व्यवस्था के बुरे हाल हैं. लोगों में अपराधियों का डर है कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता.

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news