Rohtak: MBBS छात्रों ने खून से लिखा राष्ट्रपति को पत्र, AAP नेता ने CM को कहा अंहकारी
Advertisement

Rohtak: MBBS छात्रों ने खून से लिखा राष्ट्रपति को पत्र, AAP नेता ने CM को कहा अंहकारी

Student Protest: रोहतक में बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ पीजीआई रोहतक के एमबीबीएस स्टूडेंट्स का 51वें दिन भी धरना है जारी रहा. जहां एमबीबीएस स्टूडेंट्स ने अपने खून से बॉन्ड पॉलिसी को लेकर लिखा राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है. 

Rohtak: MBBS छात्रों ने खून से लिखा राष्ट्रपति को पत्र, AAP नेता ने CM को कहा अंहकारी

राज टाकिया/ रोहतक: बॉन्ड पॉलिसी (Bond Policy) के खिलाफ पीजीआई (PGI) रोहतक के एमबीबीएस स्टूडेंट्स (MBBS Student) का 51वें दिन भी धरना जारी रहा. जहां  MBBS के छाभों ने ने अपने खून से बॉन्ड पॉलिसी को लेकर राष्ट्रपति (President) के नाम पत्र लिखा है. जहां छात्रों का समर्थन करने आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा (Anurah Dhanda) पहुंचे. 

अनुराग ढांडा ने CM को बताया अहंकारी
 बॉन्ड पॉलिसी को लेकर मेडिकल छात्रों का समर्थन करते हुए आप के सलाहकार अनुराग ढांडा ने कहा कि छात्रों का विरोध करना जायज हैं. साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके लिखा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कहा कि अंहकार में छात्रों की मांगों को लेकर नहीं सुन रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज मेडिकल छात्रों को धरने पर बैठे 51 दिन हो गये हैं. छात्र बहुत कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस खुद बेरोजगार है और 'भारत जोड़ो यात्रा' माध्यम से रोजगार तलाश रही है- डिप्टी सीएम

MBBS छात्रों ने खून से Draupadi Murmu को लिखा पत्र
वहीं उन्होने अपने दूसरे ट्विट में लिखा कि 51 दिन से शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे मेडिकल छात्रों ने आखिरकार अपने खून से महामहीम को चिट्ठी लिखी है क्योंकि उनकी न हरियाणा सरकार सुन रही है और न केंद्र सरकार. वहीं हरियाणा रोहतक PGI में धरने पर बैठे MBBS छात्रों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को खून से पत्र लिखा है. पत्र के जरिये छात्र राष्ट्रपति से न्याय की मांगा कर रहे हैं. छात्र पिछले 51 दिनों से बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. एमबीबीएस छात्रों को लोगों का जीवन बचाना है, लेकिन आज उन्हें खून से राष्ट्रपति को पत्र लिखना पड़ा है. 

Trending news