Noida Crime: बारात में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, युवक हुआ घायल, दुल्हन का भाई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2133998

Noida Crime: बारात में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, युवक हुआ घायल, दुल्हन का भाई फरार

Noida Crime: नोएडा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली से एक युवक घायल हो गया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बारात में हर्ष फायरिंग दुल्हन का भाई कर रहा था. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

Noida Crime: बारात में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, युवक हुआ घायल, दुल्हन का भाई फरार

Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के खेरली भाव में बुधवार को शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली से एक युवक घायल हो गया था. घायल जीशान को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 28 फरवरी को थाना रबूपुरा को सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम खेरली भाव में बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति को गोली लगी है.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जीशान को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया. थाना रबूपुरा पुलिस ने सर्विलांस की सहायता से घटना के छह घंटे के अंदर ग्राम रोनिजा व खेरली भाव के बीच से आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल तमंचा, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Accident News: दो ट्रकों की टक्कर से सड़क किनारे खड़े 3 युवकों की मौत, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

इस वजह से हुई थी फायरिंग-

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस परिवार में शादी का माहौल था. बारात आने की खुशी में दुल्हन के 20 साल के कजिन ने फायरिंग शुरू करना शुरू कर दिया. वैसे आपको बता दें कि शादी समारोह या किसी भी खुशी के मौके पर उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंधित है. मगर इस दौरान बारात में शामिल एक युवक को गोली लग गई और मौके पर फायरिंग करने वाला आकोपी मौके से फरार हो गया है. इसी के बाद घायल युवक को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

(इनपुटः IANS)

Trending news