Nuh News: 17 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2192212

Nuh News: 17 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Nuh Crime News: नगीना थाने के अंतर्गत बलई गांव में एक 17 वर्षीय युवक की छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई. वहीं इस मामले में 3 लोगों को चोट लगी तो वहीं 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. 

 

Nuh News: 17 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News: नगीना थाने के अंतर्गत बलई गांव में एक 17 वर्षीय युवक की छुरा घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में लगभग तीन लोगों को चोट आई है. जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

17 वर्षीय युवक की छुरा घोपकर हत्या
नगीना थाना प्रभारी रतन सिंह ने जानकारी दी कि बलई गांव में एक 17 वर्षीय युवक की छुरा घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं इस मामले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद नल्हड़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. वहीं अन्य कई लोगों को भी चोटें आई है. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में जुम्मे की नमाज के बाद जब मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर निकले तो दूसरे पक्ष ने आवेश पर हमला कर दिया. वहां मौजूद दर्जन भर लोगों ने लाठी डंडों से उनके और अन्य लोगों पर भी हमला बोल दिये. जिसमें से कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तभी कसाब ने मुर्गा काटने वाला छुरा अपने हाथों में लिया और आवेश के सीने में लगातार हमले करते हुए छुरा घोंप दिया. जब आवेश घायल जमीन पर गिर गया तो परिजन उसे लेकर मांडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- चुनाव के बाद केजरीवाल विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे,BJP प्रत्याशी का बड़ा दावा

वहीं जब दूसरा पक्ष क्रॉस केस बनवाने के चक्कर में मांडी खेड़ा अस्पताल मेडिकल करवाने पहुंचा तभी मृतक के परिजनों ने पुलिस को उनके बारे में बताया और पुलिस ने अस्पताल से ही आठ लोगों को हिरासत में ले लिया. इस मामले में थाना प्रभारी रतन सिंह का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा उन्हें शिकायत मिली. करीब 13 लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई है. पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

Input- Anil Mohania

Trending news