पसली में फ्रैक्चर के बाद पी चिदंबरम मोदी सरकार पर हुए हमलावर, पूछ लिए ये चार सवाल
topStories0hindi1219717

पसली में फ्रैक्चर के बाद पी चिदंबरम मोदी सरकार पर हुए हमलावर, पूछ लिए ये चार सवाल

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ पर मचे बवाल के बाद कांग्रेस महासचिव कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार बर्बरता की हर हद पार कर गई है. क्या यह प्रजातंत्र है?

पसली में फ्रैक्चर के बाद पी चिदंबरम मोदी सरकार पर हुए हमलावर, पूछ लिए ये चार सवाल

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी मंगलवार को भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है. सोमवार को कांग्रेस ने मोदी सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के दौरान हुई पुलिस से धक्कामुक्की में पूर्व गृह मंत्री पी.चिदंबरम की बायीं पसली में हेयरलाइन फ्रैक्चर आ गया. सांसद प्रमोद तिवारी के सिर पर चोट आ गई. 

ये भी पढ़ें: बढ़ती उम्र के लक्षणों से हो गए हैं परेशान तो जवां दिखने का यह सबसे सस्ता और आसान तरीका

दिल्ली पुलिस की इस कार्रवाई ने नाराज कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया-मोदी सरकार बर्बरता की हर हद पार कर गई. पूर्व गृह मंत्री पी.चिदंबरम के साथ पुलिस की धक्कामुक्की हुई, चश्मा जमीन पर फेंका, उनकी बायीं पसलियों में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. सांसद प्रमोद तिवाड़ी को सड़क पर फेंका गया. सिर में चोट और पसली में फ्रैक्चर है. क्या यह प्रजातंत्र है?

सुरजेवाला ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस संगठन के महासचिव के.सी.वेणुगोपाल पर भी जानलेवा हमला बोला। सांसद शक्ति सिंह गोहिल को भी निशाना बनाया गया’.

उधर, घायल होने के बाद बीते दिन पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, जब तीन बड़े और भारी भरकम पुलिसकर्मी आप से टकराते हैं, तो आप भाग्यशाली होते हैं कि एक संदिग्ध हेयरलाइन क्रैक से बच जाते हैं! डॉक्टरों ने कहा है कि अगर हेयरलाइन क्रैक है तो यह लगभग 10 दिनों में अपने आप ठीक हो जाएगा. मैं ठीक हूं और कल अपने काम पर जाऊंगा.’

मंगलवार को एक बार फिर पी चिदंबरम ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी से कुछ सवालों के जवाब मांगे. पी चिदंबरम ने पूछा पीएमएलए के तहत कौन सा 'अनुसूचित अपराध' है, जिसकी ईडी ने जांच शुरू की है? किस पुलिस एजेंसी ने 'अनुसूचित अपराध' के संबंध में एफआईआर दर्ज की है? एफआईआर कहां है?  क्या आप हमें एफआईआर की कॉपी दिखाएंगे? क्या आप जानते हैं कि 'अनुसूचित अपराध' और एफआईआर के बिना ईडी के पास पीएमएलए के तहत जांच शुरू करने का कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है?

WATCH LIVE TV

Trending news