Sirsa: पत्रकार समेत 4 लोगों पर हुआ हमला, वारदात CCTV में हुई कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1644389

Sirsa: पत्रकार समेत 4 लोगों पर हुआ हमला, वारदात CCTV में हुई कैद

सिरसा के चांदनी चौक से दिनदहाड़े पत्रकार समेत कुछ लोगों पर हमला करने का मामला सामने आया है. तेजधार हथियार से हमला करने पर पत्रकार समेत चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सिरसा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Sirsa: पत्रकार समेत 4 लोगों पर हुआ हमला, वारदात CCTV में हुई कैद

सिरसा: सिरसा के चांदनी चौक से दिनदहाड़े पत्रकार समेत कुछ लोगों पर हमला करने का मामला सामने आया है. तेजधार हथियार से हमला करने पर पत्रकार समेत चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सिरसा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें सब कुछ साफ दिख रहा है.

इस हमले के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है. घायल व्यक्ति ने उसके साथ क्या हुआ और कैसे हुआ पूरा वारदात के बारे में बताया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani: SAI ने अपना फैसला लिया वापस, भिवानी सेंटर में जारी रहेगी Boxing Training

 

दरअसल सुमित नाम का एक व्यक्ति अपने एक साथी के साथ सिरसा के चांदनी चौक पर बाइक सवार दो लोगों ने उसकी गाड़ी पर पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई जिसके बाद तैश में आकर बाइक सवार युवकों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उन लोगों पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए दो लोगों पर भी उन तेजधार हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बाद 4 लोग घायल हो गए. फिलहाल चारों लोगों का इलाज सिरसा के प्राइवेट अस्पताल में किया गया है.

घायल सुशील ने बताया कि कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले की जानकारी सिरसा पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है..

Input: विजय कुमार

Trending news