भीषण सड़क हादसे में डेरा सच्चा सौदा हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर की मौत, परिजन बोले- हादसा नहीं हत्या है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1538379

भीषण सड़क हादसे में डेरा सच्चा सौदा हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर की मौत, परिजन बोले- हादसा नहीं हत्या है

महिला डेरे में डॉक्टर थी. ये लोग रात को सिरसा की तरफ आ रहे थे कि गाड़ी ने अचानक रफ्तार पकड़ी और डिवाइडर से टकरा कर कई पलटे खाकर बिजली के खम्बे से जा टकराई. हादसे में डॉक्टर लड़की की मौत गई है- DSP

भीषण सड़क हादसे में डेरा सच्चा सौदा हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर की मौत, परिजन बोले- हादसा नहीं हत्या है

विजय कुमार/सिरसाः बेगू रोड पर कल्याण नगर कॉलोनी के सामने देर रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार होंडासिटी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और कई बार पलट कर बिजली के खम्बे से टकरा गई और खंबा भी टूट गया. इस हादसे में एक महिला डॉक्टर पायल की मौत हो गई. वहीं महिला डॉक्टर के पति विशाल को मामूली चोट आई है. ये हादसा रोड पर एक दुकान के बाहर CCTV कमरे में कैद हो गया.

CCTV में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी की रफ्तार कितनी तेज थी कि गाड़ी कई बार पलट कर खम्बे से टकराती है. वहीं मृतक महिला की मां व बहन ने इसे एक्सीडेंट न मानते हुए इसे हत्या बताया है और कार्यवाही की मांग की है. बताया जा रहा है कि गाड़ी विशाल चला रहा था. उधर पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है गौरतलब है कि मृतक पायल और विशाल की करीब 2 महीने पहले ही शादी हुई थी और पायल डेरा सच्चा सौदा के हॉस्पिटल में डॉक्टर थी.

ये भी पढ़ेंः Ram Rahim Parole: राम रहीम को फिर मिली पैरोल, 40 दिनों तक रहेगा बाहर, बरनावा आश्रम लेकर पहुंची पुलिस

मृतक महिला पायल की मां सुनीता ने इसे हादसा ना मानते हुए इसे हत्या बताया दिया है. उनका कहना है कि उन्हें कल शाम को फोन आया था कि वो बहार गए हुए है और वापिस लोट रहे है. थोड़ा लेट हो जाएंगे. उसके बाद देर रात 1.30 बजे विशाल के दोस्त का फोन आया कि एक्सीडेंट हो गया है तभी उन्होंने पायल से बात करनी चाही, लेकिन पायल का फोन भी विशाल के दोस्त मनदीप ने उठाया और कहा कि पायल की डेथ हो गई है.

सुनीता इसे हादसे को संदिग्ध मानते हुए कहा कि इतना भयानक हादसा हुआ उनकी बेटी की मौत हो गई. जबकि  विशाल (पायल का पति ) उसे खरोंच तक नहीं आई. वही गाड़ी में खून का कोई निशान तक नहीं है. ऐसा कैसे हो सकता है. सुनीता ने कहा कि विशाल एक आपराधिक प्रवृति का है. वह हर समय अपने पास गन रखता था. वही सुनीता ने कहा कि शादी के बाद से ही उनसे लगातार रुपये की मांग करता रहता था.

ये भी पढ़ेंः अरावली में बनेगी विश्व की सबसे बड़ी 'जंगल सफारी', सरकार की प्रमुख परियोजनाओं में से एक

वही पायल की बहन मार्टिना ने विशाल पर हत्या का आरोप लगते हुए कहा कि विशाल और उसके दोस्त ने मेरी बहन को मारा है. मार्टिना ने कहा कि उसके जीजा विशाल ने एक हफ्ता पहले उसे कहा कि अगर वो उसकी बहन की हत्या कर दे या एक्सीडेंट में उसे मार दूं तो पता भी नहीं चलेगा. मनदीप मुझे बचा लेगा और मैं तेरे से शादी कर लूंगा. परिजनों ने विशाल के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है.

उधर इस हादसे की जांच कर रहे DSP धर्मवीर ने कहा कि दो महीने पहले इनकी शादी हुई है और महिला डेरे में डॉक्टर थी. ये लोग रात को सिरसा की तरफ आ रहे थे कि गाड़ी ने अचानक रफ्तार पकड़ी और डिवाइडर से टकरा कर कई पलटे खाकर बिजली के खम्बे से जा टकराई. हादसे में डॉक्टर लड़की की मौत गई है. लड़के को इतनी चोट नहीं आई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ये हत्या है CCTV खंगाले जा रहा है अभी ये पता नहीं लग रहा कि गाड़ी में कौन सवार है DSP धर्मवीर ने कहा कि बयानों के आधार पर जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी.

 

Trending news